X close
X close

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी देखकर खुश हुए टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री,बोले धैर्य बनाए रखें

By Shubham Shah
Oct 29, 2020 • 12:01 PM

भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम चयन के बाद कई दिग्गजों ने मुंबई इंडियंस के तरफ से खेलने वाले युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के नाम पर चर्चा की है। उन्होंने चयनकर्ताओं पर सवाल दागते हुए कहा है कि आईपीएल में इनके हालिया फॉर्म को देखते हुए इस खिलाड़ी की भी जगह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में बनती थी।

सूर्यकुमार यादव ने बुधवार (28 अक्टूबर) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होने वाले मैच में 43 गेंदों में 79 रनों की तूफानी पारी खेली और मुंबई को प्लेऑफ में जगह पक्की करवाने में मदद की।

Also Read: IPL 2020: गौतम गंभीर ने चेन्नई-कोलकाता के मैच के लिए चुनी अपनी पसंदीदा फैंटेसी XI, चौंकाते हुए धोनी को दी जगह

सूर्यकुमार यादव की इस पारी के बाद भारत के हेड कोच रवि शास्त्री ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया और जिसमें सूर्यकुमार यादव की फ़ोटो है। इस पोस्ट में रवि शास्त्री ने लिखा है कि मुंबई का यह बल्लेबाज ऐसे ही खेलता रहे और धैर्य बनाए रखे।

शास्त्री ने सूर्यकुमार यादव को टैग करके ट्वीट करते हुए लिखा,"सूर्य नमस्कार। आप मजबूत बने रहे और धैर्य बनाए रखें।"

शास्त्री के इस ट्वीट को इस बात का संकेत माना जा रहा है कि आने वाले समय में सूर्यकुमार को टीम इंडिया में जगह मिल सकती है।

आज की 79 रनों की पारी के अलावा सूर्यकुमार यादव ने इस आईपीएल में कई बेहतरीन पारियां खेली है जिसमें 40, 53 ,79 और 57 के अलावा कई और महत्वपूर्ण पारियां शामिल है। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे थे कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए इनकी जगह कम से कम टी-20 सीरीज में तो बिल्कुल बनती है।