X close
X close
Indibet

VIDEO : शर्टलेस हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी, Beach पर जमकर की मस्ती

एशिया कप के सुपर-4 में पहुंचने के बाद टीम इंडिया काफी रिलेक्स नजर आ रही है। इस दौरान खिलाड़ी मौज मस्ती करके फ्री समय का इस्तेमाल कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 02, 2022 • 16:07 PM

हांगकांग को हराकर टीम इंडिया मौजूदा एशिया कप के सुपर 4 चरण में पहुंच गई है। सुपर-4 में पहुंचने के बाद टीम इंडिया के पास कुछ दिनों का फ्री समय है और खिलाड़ियों ने इस समय का लुत्फ उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को सुपर 4 के अपने पहले मैच में रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान या हांगकांग के खिलाफ खेलना होगा।

इस मैच से पहले, टीम इंडिया ने एक ऑफ डे का भरपूर आनंद लिया। जहां विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवि बिश्नोई को सर्फिंग करते देखा गया। टीम बीच वॉलीबॉल भी खेलती हुई दिखी। इस वीडियो को बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो में भारतीय खिलाड़ियों को शर्टलेस भी देखा जा सकता है। 

Trending


बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में युजवेंद्र चहल भी बात करते हुए दिखते हैं और कहते हैं, "ये एक छुट्टी का दिन था इसलिए राहुल द्रविड़ सर ने फैसला किया कि हमें कुछ मज़ेदार गतिविधियां करनी चाहिए। ये अच्छा मज़ा था, हमने आराम किया। हमने कुछ बहुत मज़ेदार एक्टिविटी भी की। आप देख सकते हैं कि हर कोई कैसे खुश और उत्साहित है। ये सब टीम बॉन्डिंग बनाने में मदद करता है।"

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

अगर एशिया कप की बात करें तो भारत, श्रीलंका और अफगानिस्तान पहले ही सुपर चार में पहुंच चुके हैं। अब आखिरी टीम का फैसला हांगकांग और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले से होना है। जो भी टीम ये मैच जीतेगी वो टूर्नामेंट में बनी रहेगी और जो टीम हारेगी उसका सफर एशिया कप 2022 में खत्म हो जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now