X close
X close
Indibet

IND vs ENG: टीम इंडिया की बल्लेबाजी हुई प्लॉप,श्रेयस अय्यर की सबसे बड़ी पारी से इंग्लैंड को दिया 125 का लक्ष्य

IANS News
By IANS News
March 12, 2021 • 21:22 PM View: 344

भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम मे इंग्लैंड के साथ जारी पहले टी-20 मुकाबले में मेहमान टीम को 125 रनों का लक्ष्य दिया है। भारत के लिए सिर्फ श्रेयस अय्यर का बल्ला चल सका। अय्यर ने 67 रनों की पारी खेली। टास हारकर बैटिंग कर रहे भारत की शुरूआत अच्छी नहीं रही। भारत ने 20 ओवर में सात विकेट पर 124 रन बनाए। उसने मात्र 20 रनों पर अपने तीन अहम विकेट गंवा दिए थे। सबसे पहले लोकेश राहुल (1) का विकेट गिरा। राहुल को जोफ्रा आर्चर ने बोल्ड किया। उस समय भारत का कुल योग दो रन था। 

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


राहुल का स्थान लेने आए कप्तान विराट कोहली (0) को आदिल राशिद ने चलने नही दिया और तीन रन के कुल योग पर उन्हें क्रिस जार्डन के हाथों कैच करा दिया। इसके बाद 20 के कुल योग पर शिखर धवन (4) का विकेट गिरा। शिखर को मार्क वुड ने बोल्ड किया।

शिखर की विदाई के बाद ऋषभ पंत (21) और श्रेयस अय्यर ने पारी को सम्भालने की कोशिश की और इस दौरान कई आकर्षक शाट लगाए लेकिन पंत 48 के कुल योग पर बेन स्टोक्स की गेंद पर विकेट के पीछे जेमी बेयर्सटो के हाथों लपक लिए गए।

पंत ने 23 गेंदों का सामना कर दो चौके और एक छक्का लगाया। पंत के आउट होने के बाद अय्यर और हार्दिक पांड्या (19) ने स्कोर को 100 के पार पहुंचाया। पांड्या 102 के कुल योग पर हालांकि आउट हो गए।

पांड्या ने 21 गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाया। भारत ने अगली ही गेंद पर शार्दूल ठाकुर (0) का भी विकेट गंवा दिया। आर्चर पहले पांड्या और फिर ठाकुर को आउट कर हैट्रिक पर थे लेकिन वाशिंगटन सुंदर ने उन्हें सफल नहीं होने दिया।

अय्यर का विकेट 117 के कुल योग पर गिरा। अय्यर ने 48 गेंदों का सामना कर आठ चौके और एक छक्का लगाया। सुंदर तीन और अक्षर पटेल सात रनों पर नाबाद लौटे।

इंग्लैंड की ओर से आर्चर ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए जबकि राशिद, वुड, जार्डन और स्टोक्स को एक-एक सफलता मिली।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo