X close
X close

VIDEO : टेम्बा बावुमा ने हारिस रऊफ को मारा गज़ब का छक्का, बॉल निहारता रहा पाकिस्तानी गेंदबाज़

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने फॉर्म में वापसी कर ली। टेम्बा ने अपनी 36 रनों की पारी में काफी अच्छे शॉट खेले लेकिन उनका एक शॉट ऐसा था जिसने सभी को मंत्रमुग्ध कर

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 03, 2022 • 23:12 PM

पिछले काफी समय से फैंस दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा के फॉर्म पर सवाल उठा रहे थे लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में टेम्बा ने अपनी बल्लेबाज़ी से फैंस का दिल जीत लिया। टेम्बा ने इस दौरान ना सिर्फ अपनी टीम को तेज़ शुरुआत दिलाई बल्कि पाकिस्तान के स्टार तेज़ गेंदबाज़ हारिस रऊफ की भी पिटाई की।

टेम्बा ने आउट होने से पहले 19 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 1 शानदार छक्का भी लगाया। बावुमा ने ये छक्का हारिस रऊफ के खिलाफ लगाया और आप भी ये छक्का देखने के बाद बावुमा की फैन लिस्ट में शामिल हो जाएंगे। बावुमा ने ये छक्का सातवें ओवर की पहली गेंद पर लगाया। हारिस रऊफ ने अपनी रफ्तार दिखाते हुए स्टंप्स की लाइन में गेंद डाली लेकिन बावुमा ने ऑफ स्टंप के बाहर जाकर लेग साइड में एक गगनचुंबी छक्का जड़ दिया।

Trending


बावुमा के इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस बावुमा की तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि बावुमा का ये छक्का देखकर हारिस रऊफ के भी होश उड़ जाते हैं और वो गेंद को बस स्टैंड्स में जाते हुए देखते रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: Today Live Match Scorecard

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने ये मैच जीतने के लिए अफ्रीका के सामने 186 रनों का लक्ष्य रखा है। हालांकि, बारिश ने एक बार फिर इस मैच का मज़ा किरकिरा कर दिया है और जब बारिश ने अफ्रीकी पारी के दौरान खलल डाला तो पाकिस्तान डकवर्थ लुईस नियम के चलते आगे था।