X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले साउथ अफ्रीकी टीम को झटका, यह खिलाड़ी पहले टी-20 से बाहर

by Saurabh Sharma Feb 19, 2020 • 09:53 AM

18 फरवरी। साउथ अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज टेम्बा बावुमा हैमस्ट्रिंग चोट के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले पहले टी-20 मैच से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने मंगलवार को अपने आधिकारिक वेबसाइट पर बताया कि बावुमा को रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में फील्डिंग करते समय चोट लग गई थी। इस चोट से उबरने में अब उन्हें सात से 10 दिन तक का समय लगेगा।

सीएसए ने बताया कि बावुमा टीम के साथ बने रहेंगे और इस दौरान उनका उपचार जारी रहेगा, ताकि वह रविवार के पोर्ट एलिजाबेथ में रविवार को होने वाले दूसरे टी-20 मैच में टीम में लौट सके। टीम प्रबंधन ने फिलहाल उनके स्थान पर किसी और खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की है।

साउथ अफ्रीका को 21, 23 और 26 फरवरी को जोहान्सबर्ग, पोर्ट एलिजाबेथ और केपटाउन में आस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है।

साउथ अफ्रीका टी-20 टीम (संभवित): क्विंटन डी कॉक (कप्तान व विकेटकीपर), फाफ डु प्लेसिस, रासी वैन डेर डुसेन, डेविड मिलर, पाइट वैन बिलजोन, ड्वैन प्रिटोरियस, एंडिले फेहलुकवायो, जॉन जॉन स्मट्स, कगिसो रबाडा , तबरेज शम्सी, लुंगी एनगिदी, बोर्न फोटूइन, एनरिक नॉटर्जे, डेल स्टेन, हेनरिक क्लासेन।