Advertisement
Advertisement

VIDEO: बेन स्टोक्स की बड़ी गलती, बोल्ड होने के बावजूद नहीं आउट हुए डेविड वॉर्नर

David Warner Bowled on NO Ball: बेन स्टोक्स की एक गेंद पर तो वह बोल्ड तक हो गए थे लेकिन इसके बावजूद वह बच गए। 17 के निजी स्कोर पर जब वॉर्नर बोल्ड हुए थे तब स्टोक्स की वह गेंद

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 09, 2021 • 10:19 AM
Cricket Image for The Ashes 2021 Ben Stokes Bowled David Warner On A No Ball
Cricket Image for The Ashes 2021 Ben Stokes Bowled David Warner On A No Ball (ben stokes bowled david warner)
Advertisement

David Warner Bowled on NO Ball: ब्रिसबेन टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर किस्मत के धनी रहे। डेविड वॉर्नर को बल्लेबाजी के दौरान कई जीवनदान मिले वहीं बेन स्टोक्स की एक गेंद पर तो वह बोल्ड तक हो गए थे लेकिन इसके बावजूद वह बच गए। 17 के निजी स्कोर पर जब वॉर्नर बोल्ड हुए थे तब स्टोक्स की वह गेंद नो-बॉल थी जिसके चलते उन्हें जीवनदान मिला।

ऑस्ट्रेलिया की पारी का 14वें ओवर के दौरान स्टोक्स ने अच्छी इनस्विंग बॉल फेंककर वॉर्नर को छका दिया। वॉर्नर डिफेंस में चूके और गेंद उनके पैड से लगकर सीधा स्टंप से टकरा गई। वॉर्नर निराशा से भरकर पवेलियन जा ही रहे थे कि ऑनफील्ड अंपायर ने उनसे रुकने के लिए कहा। हालांकि, इस दौरान स्टोक्स के चेहरे पर दिख गया था कि उनसे कोई चूक हो गई है।

Trending


इंग्लैंड खेमे में काफी खुशी थी लेकिन स्टोक्स ज्यादा सेलिब्रेट नहीं कर रहे थे। बिग स्क्रीन पर रीप्ले आने से पहले, स्टोक्स अपने गेंदबाजी मार्क पर चले गए थे रिप्ले में साफ पता चला कि बेन स्टोक्स का पैर क्रीज के बाहर जा रहा है। ऐसे में थर्ड अंपायर ने नो बॉल करार दी और वॉर्नर को जीवनदान मिल गया।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

वहीं अगर पहले टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। इंग्लैंड की टीम पहली पारी में महज 147 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने खबर लिखे जाने तक 2 विकेट के नुकसान पर 189 रन बना लिए हैं। डेविड वॉर्नर 90 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement