X close
X close
Indibet

भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड जा सकते है बल्लेबाज केएल राहुल, देखें खिलाड़ी की फिटनेस पर करीबी का बयान

IANS News
By IANS News
May 24, 2021 • 22:32 PM View: 1246

भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल स्वस्थ हो रहे हैं और उम्मीद है कि वह दो जून को टीम के साथ इंग्लैंड रवाना हो सकते हैं। राहुल अपेंडिक्टस की बीमारी से जूझ रहे हैं लेकिन इंग्लैंड दौरे के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया था। हालांकि फिट होने पर ही उन्हें खेलाने पर फैसला किया जाएगा।

राहुल के करीबी सूत्र ने आईएएनएस से कहा, "राहुल फिट हैं और जहां तक मैं जानता हूं वह स्वस्थ हो रहे हैं। वह टीम के साथ इंग्लैंड जाएंगे।"

Trending


सूत्र ने कहा, "अभी समय है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में करीब एक महीने हैं और इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए डेढ़ महीने होंगे। भारतीय टीम ने इससे पहले भी ऐसा किया है। वह चोटिल रिद्धिमान साहा को पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लेकर गई थी।"

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हालांकि आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा नहीं है कि साहा और राहुल यात्रा करने के लिए फिट हैं या नहीं। साहा के सोमवार को मुंबई पहुंचने की सभावना थी लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज जिन्हें स्टैंडबाई के तौर पर रखा गया है वह मुंबई में ही हैं।

राहुल आईपीएल 2021 के स्थगित के कुछ समय पहले ही इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। उन्होंने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें दिख रहा था कि वह स्वस्थ हो रहे हैं।

राहुल ने अगस्त-सितंबर 2019 के बाद से अब तक टेस्ट नहीं खेला है। राहुल ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान भी टीम में शामिल थे लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था। 29 वर्षीय बल्लेबाज ने अबतक 36 टेस्ट मैच खेले हैं और 2006 रन बनाए हैं जिसमें पांच शतक और 11 अर्धशतक शामिल हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo