X close
X close
Indibet

IND vs ENG: जोस बटलर ने कहा- भारत के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं इंग्लैंड के ये 2 खिलाड़ी

IANS News
By IANS News
January 31, 2021 • 12:09 PM View: 1049

इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा है कि भारत के खिलाफ होने वाली आगामी चार मैचों की टेस्ट सीरीज में जोफरा आर्चर और बेन स्टोक्स उनकी टीम के एक्स-फैक्टर खिलाड़ी हैं।

आर्चर, स्टोक्स और सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्‍स को इंग्लैंड के श्रीलंका दौरे से आराम दिया गया था और ये टीम से पहले ही भारत पहुंच गए थे। उन्होंने शनिवार को अभ्यास भी शुरू किया क्योंकि बाकी टीम क्वारंटीन में है और वे दो फरवरी से अपना अभ्यास शुरू करेगी।

Trending


बटलर ने शनिवार को मीडिया से कहा, " वह (आर्चर) निश्चित रूप से एक एक्स-फैक्टर खिलाड़ी है। जोफ्रा भी वापस आ गए हैं। वह भारत में सीरीज को लेकर उत्साहित होंगे।"

उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि हमारे पास कुछ खिलाड़ी हैं जो स्पष्ट रूप से गेंद के साथ काफी शानदार चीजें कर सकते हैं। जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड दो सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज हैं जिन्होंने हाल में खेल खेला है। जोफरा स्पष्ट रूप से एक बहुत बड़ा एक्स-फैक्टर है। बेन स्टोक्स वास्तव में एक बहुत अच्छा एक्स-फैक्टर खिलाड़ी है।"

सीमित ओवरों के क्रिकेट में इंग्लैंड के उपकप्तान बटलर पहले टेस्ट के बाद स्वदेश लौट जाएंगे और फिर वह पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारत आएंगे। इसके बाद आईपीएल होगा।

बटलर ने कहा कि भारत के खिलाफ सीरीज महत्वपूर्ण है क्योंकि यह खिलाड़ियों को एक साथ लाएगा और अक्टूबर में भारत में होने वाले 2021 टी 20 विश्व कप के लिए टीम तैयार करने में मदद करेगा।

बटलर ने कहा, " मुझे लगता है कि हमारे टीम आगे आने वाले टी 20 विश्व कप को देख रही है। हम 50-ओवर के विश्व कप (जो इंग्लैंड जीते) के अपने ब्लूप्रिंट के साथ जा रहे हैं, जहां हमारे पास उस टूर्नामेंट के लिए एक बहुत ही संतुलित टीम थी। खिलाड़ी लंबे समय तक एक साथ खेल रही थी और मुझे लगता है कि हमारे लिए उस टूर्नामेंट में जाना बहुत बड़ा फायदा था।"


 
LivePools