X close
X close
Indibet

6,6,6,6,6- मोईन अली ने मचाया कोहराम, तूफानी पारी में की चौकों-छक्कों की बरसात, देखें Video

The Hundred 2022: इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) ने सोमवार (15 अगस्त) को खेले गए द हंड्रेड टूर्नामेंट के मुकाबले में अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से धमाल मचा दिया। टूर्नामेंट का यह 15वां मुकाबला था, जिसमें बर्मिंघम...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 16, 2022 • 11:58 AM

The Hundred 2022: इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) ने सोमवार (15 अगस्त) को खेले गए द हंड्रेड टूर्नामेंट के मुकाबले में अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से धमाल मचा दिया। टूर्नामेंट का यह 15वां मुकाबला था, जिसमें बर्मिंघम फोनेक्स (Birmingham Phoenix) ने ट्रेंट रॉकेट्स (Trent Rockets) को सात विकेट से हरा दिया। बर्मिंघम की जीत के हीरो रहे कप्तान मोईऩ अली।

मोईन ने पहले गेंदबाजी में पांच गेंद में तीन रन देकर 1 विकेट हासिल किया। फिर बल्लेबाजी में  28 गेंदों में 52 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान मोईन ने तीन चौके औऱ पांच छक्के जड़े। 

Trending


मोइऩ की इस पारी की वीडियो द हंड्रेड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है। जिसमें कैप्शन दिया गया है, “ मोइन मूड में थे”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Hundred (@thehundred)

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रेंट रॉकेट्स की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाए। जिसमें डेनियल सैम्स ने 25 गेंदों में नाबाद 55 रन और लुईस ग्रोगरी ने 22 गेंदों में 35 रन की पारी खेली।  

इसके जवाब में बर्मिंघम फोनेक्स ने 14 गेंद बाकी रहते हुए 3 विकेट गंवाकर ही जीत दर्ज कर ली। मोइन के अलावा बर्मिंघम के लिए लियाम लिविंगस्टोन ने भी बेहतरीन अर्धशतक जड़ा। लिविंगस्टोन ने 32 गेंदों में चार छक्कों औऱ एक चौके की मदद से नाबाद 51 रन बनाए। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now