X close
X close
Indibet

VIDEO: 11 डिग्री के करीब घूमी बॉल, मैट पार्किंसन ने फिर फेंकी करिश्माई गेंद

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 28, 2021 • 15:15 PM View: 2352

The Hundred: लिमिटेड ओवर क्रिकेट में गेंदबाजों को ज्यादातर बल्लेबाजों के सामने बेबस ही देखा गया है। टी-20 हो या वनडे मैच क्रिकेट पिच धीरे-धीरे बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग बनती जा रही है। ऐसा कम ही मौकों पर देखने के मिला है कि कोई गेंदबाज खासतौर से स्पिन गेंदबाज टी-20 से भी छोटे फॉर्मेट में बल्लेबाजों को परेशान करे।

इंग्लैंड में चल रहे द हंड्रेड टूर्नामेंट में मैनचेस्टर ओरिजिनल्स बनाम बर्मिंघम फीनिक्स के मैच के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी कम ही कल्पना की जाती है। मैनचेस्टर के एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड की पिच पर मैट पार्किंसन ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। खेल की शुरुआत में उन्होंने लियाम लिविंगस्टोन का विकेट लिया और उसके बाद मानों वो अनप्लेबल हो गए और उन्होंने तीन और विकेट चटकाए।
 
मैट पार्किंसन ने इसी मैच के दौरान एक ऐसी गेंद फेंकी जिसने बल्लेबाज समेत फैंस के भी होश उड़ा दिए। मैट पार्किंसन ने क्रिस कुक को एक तेज गति की टर्नर गेंद पर फंसाया। पार्किंसन ने लेग स्टंप के बाहर गेंदबाजी की जिस पर कुक ने गेंद को लेग साइड पर मारने की कोशिश की। गेंद डेक से टकराने के बाद तेजी से घूमी और फिर ऑफ स्टंप पर जा लगी। 

Trending


दाएं हाथ के बल्लेबाज क्रिस कुक को विश्वास नहीं हो रहा था कि क्या हुआ है। पलक झपकते ही उनकी गिल्लियां बिखर गईं। मालूम हो कि मैट पार्किंसन ने काउंटी चैम्पियनशिप 2021 में भी एक धमाकेदार गेंद डाली थी। जिसके बाद इस गेंद की तुलना फैंस ने शेन वार्न की प्रसिद्ध 'बॉल ऑफ द सेंचुरी' से की थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo