X close
X close
Indibet

राशिद खान की गेंद पर विकेटकीपर ने की कुछ ऐसी हरकत, कंफ्यूज हो गए फैंस

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 07, 2021 • 15:21 PM View: 1143

इंग्लैंड में चल रहे क्रिकेट के सबसे मजेदार फॉर्मेट में से एक द हंड्रेड (The Hundred) टूर्नामेंट में रोजाना कुछ नया देखने को मिल रहा है। जाने-माने इंटरनेशनल क्रिकेटर इस लीग में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बीते मैच में अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) की गेंदबाजी के दौरान एक मजेदार वाक्या हुआ है जिसने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है।

राशिद खान स्पिन गेंदबाज हैं ऐसे में जब वह गेंदबाजी करते हैं तब विकेटकीपर स्टंप्स के काफी करीब आकर खड़े होते हैं। लेकिन, ट्रेंट रॉकेट्स और वेल्श फायर के बीछ खेले गए मैच के दौरान राशिद खान जब गेंद फेकने आए तब उनके स्पेल की पहली गेंद पर विकेटकीपर टॉम मूर्स (Tom Moores) स्टंप्स से काफी दूर खड़े हुए नजर आए।

Trending


यह वाक्या देखने में काफी अजीब लग रहा था जिसपर फैंस कंफ्यूज हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'राशिद खान एक तेज गेंदबाज हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'टॉम मूर्स का राशिद खान की गेंद पर पीछे खड़ा होना एक बहुत ही दिलचस्प बात है।' एक ने लिखा, 'बेतुका, लेकिन यह दिखाता है कि वह अपनी गति को स्पिन के साथ कितना मिलाते हैं।'

वहीं अगर मैच की बात करें तो इस मुकाबले को राशिद खान की टीम ट्रेंट रॉकेट्स की टीम ने 6 विकेट से जीत लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेल्श फायर की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए थे। जवाब में ट्रेंट रॉकेट्स की टीम ने समित पटेल के नाबाद 46 रनों की बदौलत इस मैच को जीत लिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo