X close
X close
Indibet

अजिंक्य रहाणे का बड़ा कबूलनामा, कहा- 'हां, पहले टेस्ट मैच में हमारी टीम थकी हुई थी'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 06, 2021 • 16:46 PM View: 1159

लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल (5/48) और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (5/47) के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को इंग्लैंड को पारी और 25 रनों से हराकर चार टेस्ट मैचों की सीरीज 3-1 से जीतकर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बना ली है। 

इस जीत के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी काफी खुश नजर आए लेकिन टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने इस महाजीत के बाद इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया है।

Trending


रहाणे ने इंग्लैंड के खिलाफ 3-1 से सीरीज जीतने के बाद खुलासा करते हुए कहा, 'अगर ईमानदारी से कहूं तो, चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में हमारी टीम थकी हुई थी हमने उतना दम नहीं दिखाया जितना लगाना चाहिए था। हम ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने के बाद भारत लौटे थे लेकिन सिर्फ 2-3 दिन ही घर में रूकने के बाद हमें इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए तैयार होना पड़ा और यही कारण था कि हमारी ऊर्जा में थोड़ी कमी नजर आई।'

हालांकि, अगर भारतीय उपकप्तान की बल्लेबाजी की बात करें, तो उनके बल्ले का खामोश होना ना सिर्फ उनके लिए बल्कि भारतीय टीम के लिए भी खतरे की घंटी है। भारत को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 18 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है औऱ ऐसे में रहाणे का फॉर्म में रहना भारतीय टीम के लिए काफी अहम होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now