X close
X close
Indibet

विराट की एक गलती ने तोड़ दिए करोड़ों सपने, अब करिश्मा ही दिलाएगा सेमीफाइनल का टिकट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
October 31, 2021 • 22:24 PM View: 4873

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के वर्चुअल क्वार्टर फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर कर दिया है। इस हार के साथ ही करोड़ों फैंस का वर्ल्ड कप जीतने का सपना लगभग-लगभग टूट चुका है। 

111 रनों के मामूली से लक्ष्य को कीवी टीम ने आसानी से हासिल कर लिया। अब अगर पीछे मुड़कर टीम इंडिया अपनी हार का विश्लेषण करेगी तो कहीं न कहीं विराट कोहली का वो एक फैसला जरूर खटक रहा होगा, जिसकी वजह से भारत को इस अहम मैच में हार का सामना करना पड़ा। 

Trending


ये फैसला था केएल राहुल के साथ ईशान किशन को ओपनिंग करने के लिए भेजना, जिसके चलते रोहित शर्मा को नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी के लिए आना पड़ा। ना तो ईशान का बल्ला चला और ना ही रोहित शर्मा का। ईशान को ओपनिंग के लिए भेजकर कोहली ने अपना बैटिंग ऑर्डर भी नीचे कर लिया जिसके चलते टीम में पैनिक बढ़ गया।

बैटिंग ऑर्डर में मची इस उथल-पुथल के बाद कोई भी बल्लेबाज़ टीम इंडिया की नाव को नहीं संभाल पाया और गिरते पड़ते टीम इंडिया 111 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही। इस हार के साथ ही टीम इंडिया सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर हो गई है और सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा भी चरम पर है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

इतना ही नहीं पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने भी ईशान किशन को ओपनिंग कराने के फैसले को गलत बताया है। वहीं, इस हार के साथ ही अब टीम इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बाकी टीमों के नतीजे पर निर्भर रहना होगा और यहां से कोई करिश्मा ही टीम की मदद कर सकेगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo