X close
X close
Indibet

विराट कोहली के रिएक्शन पर भड़के फैंस, ये है रोहित और विराट की वायरल फोटो का सच

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 22, 2021 • 12:34 PM View: 1162

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच साउथैम्पटन में खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का मज़ा बारिश ने किरकिरा कर दिया है। अब ये मैच ड्रॉ की तरफ बढ़ता दिख रहा है। हालांकि, इस मैच में भारत के गेंदबाज़ों ने भी खासा निराश किया है।

फैंस को सबसे ज्यादा उम्मीद तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से थी लेकिन उन्होंने भी काफी निराश किया। हालांकि, तीसरे दिन खेल के दौरान एक घटना हुई और इस घटना के दौरान कप्तान कोहली और रोहित शर्मा बुमराह की गेंदबाज़ी पर अलग-अलग रिएक्शन देते हुए नजर आए और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Trending


इस वायरल फोटो में विराट कोहली जसप्रीत बुमराह की गेंद पर ऐसा रिएक्शन दे रहे हैं जिसमें उनके चेहरे पर निराशा दिख रही है, वहीं, दूसरी ओर उनके पीछे खड़े रोहित शर्मा ताली बजाकर बुमराह का उत्साह बढ़ाते दिख रहे हैं। इस फोटो के वायरल होने के बाद फैंस विराट को खूब ट्रोल कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ रोहित शर्मा की तारीफ भी कर रहे हैं।

ये है वायरल फोटो का सच

वायरल फोटो में विराट कोहली निराश नजर आ रहे हैं, लेकिन असल में वह जसप्रीत बुमराह से कह रहे थे कि बल्ले का किनारा लगा है। इसलिए उन्हें रिव्यू नहीं लेना चाहिए। जबकि रोहित बुमराह की उस शानदार गेंद की तारीफ करते हुए नजर आए और दोनों का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo