X close
X close

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले इस दिग्गज ने अचानक से लिया क्रिकेट से संन्यास

by Vishal Bhagat Oct 16, 2017 • 16:24 PM

16 अक्टूबर। नई दिल्ली (CRICKETNMORE)> राजस्थान विकेटकीपर दिशांत याग्निक ने क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला कर लिया है। 34 साल के राजस्थान विकेटकीपर दिशांत याग्निक ने अचानक से संन्यास की घोषणा रणजी ट्रॉफी 2017-18 में झारखंड के खिलाफ मैच के बाद लिया है। आपको बता दें कि दिशांत याग्निक ने पहली पारी में 34 रन बनाए थे। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ बला की खूबसूरत है, जरूर देखें

राजस्थान के विकेटकीपर दिशांत याग्निक ने 29 फर्स्ट क्लास मैच अपने करियर में खेले और 25 लिस्ट ए गेम भी खेले हैं अपने करियर में। दिशांत याग्निक ने अपना फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू 2002-03 में राजस्थान की टीम के तरफ से खेलकर किया था। अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दिशांत याग्निक  ने बल्लेबाजी के तहत 1307 रन बनाए हैं। जिसमें उनके एक शतत शामिल हैं। 

रिटायरमेंट के बाद बातचीत करते हुए दिशांत याग्निक  ने कहा कि मुझे कभी ना कभी संन्यास लेना था। मुझे आगे खेलने के लिए कोई बड़ा मोटिल नजर नहीं आ रहा था। ऐसे में मुझे लगा कि ये सही वक्त है खुद को क्रिकेट से अलग करने का।

दिनेश कार्तिक की वाइफ बला की खूबसूरत है, जरूर देखें

गौरतलब है कि दिशांत याग्निक ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए 2011 से 2015 तक जुड़े रहे लेकिन उन्हें अपनी योग्यता दिखाने का मौका ज्यादा नहीं मिला।  राजस्थान रॉयल्स के लिए दिशांत याग्निक ने 25 मैच खेले और 170 रन बनाए।