X close
X close

पाकिस्तान टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का एलान, उपुल थरंगा की जगह ये खिलाड़ी बना कप्तान

by Saurabh Sharma Oct 21, 2017 • 16:04 PM

21 अक्टूबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज के लिए ऑलराउंडर थिसारा परेरा को श्रीलंका टीम का कप्तान बनाया गया है। बता दें कि नियमित कप्तान उपुल थंरगा समेत कई अन्य खिलाड़ियों द्वारा लाहौर में सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट खेलने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद श्रीलंकन बोर्ड ने ये फैसला लिया है।  

श्रीलंका क्रिकेट के प्रेजिडेंट थिलंगा सुमथिपला ने कहा गया है कि तीनों टी20 मुकाबले के लिए एक ही टीम चुनी गई और परेरा को सीरीज के लिए कप्तानी सौंपी गई है। क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

पहले माना जा रहा था कि खिलाड़ियों के इनकार के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड लाहौर में होने वाले के लिए दोयम दर्जे की टीम चुनेगी और पहले दो मैचों के लिए अलग टीम। टीम के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मिलंगा ने भी खेल मंत्रालय से ये मांग की थी, लेकिन स्पोर्ट्स मिनिस्टर दयासिरी जयसेकरा ने इसे ठुकरा दिया। 

श्रीलंका-पाकिस्तान के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले दो मैच अबु धाबी में खेले जाएंगे, जबकि तीसरा और आखिरी मुकाबला 29 अक्टूबर को लाहौर में खेला जाएगा।  क्रिकेटर मनोज तिवारी की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

श्रीलंका टी20 टीम इस प्रकार है।

थिसारा परेरा (कप्तान), दिलशान मुनावीरा, दानुष्का गुनाथिलका, सदेरा समरविक्रम, आशान प्रियजन, महेला उदावत्ते, दसुन शानका, सचिथ पठाराना, विकुम संजया, लाहिरू गमगे, सिक्कुगे प्रसन्ना, विश्वा फर्नांडो, ईसुरू उदाना, जेफरी वांडर्स और चतुरंगा डी सिल्वा।