X close
X close
Indibet

वो 3 खिलाड़ी, जिन्होंने क्रिकेट के लिए छोड़ दी शराब और स्मोकिंग

इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने क्रिकेट के लिए शराब और सिगरेट छोड़ दी।

By Shubham Yadav July 22, 2022 • 16:13 PM

इस समय जितनी फिट टीम इंडिया है शायद ही किसी टीम के खिलाड़ी इतने फिट हैं। विराट कोहली ने जो फिटनेस का कल्चर शुरू किया वो आज भी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में कायम है। लेकिन एक समय था जब कुछ भारतीय खिलाड़ी धूम्रपान और शराब पीते हुए भी पकड़े गए थे लेकिन क्रिकेट के प्रति उनके प्यार के चलते उन्होंने शराब और धूम्रपान से दूरी बना ली। तो चलिए हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको उन तीन भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं

1. विराट कोहली

Trending


सबसे शारीरिक रूप से फिट भारतीय खिलाड़ी, विराट कोहली, अतीत में कई बार पार्टियों और अन्य कार्यक्रमों में धूम्रपान करते हुए देखे गए थे। आईपीएल 2012 के खराब प्रदर्शन के बाद, कोहली ने अपना रूटीन बदला और अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हुए अपनी डाइट पर फोकस किया। हालांकि, 2012 से पहले, कोहली को कभी-कभी आईपीएल की पार्टियों में शराब पीते हुए भी देखा गया था।

2. केएल राहुल

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल इस समय अपने करियर में काफी तेज़ी से बढ़ रहे हैं। हालांकि, कर्नाटक का ये खिलाड़ी कई ऑफ-फील्ड समस्याओं से भी जूझता हुआ दिखा। एक समय जब भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर थी तो राहुल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वो बीयर की बोतल पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे। इससे पहले कि बीसीसीआई ने उन्हें पोस्ट डिलीट करने के लिए कहा, उनकी तस्वीर वायरल हो गई और फैंस काभी नाराज भी दिखे।

3. सचिन तेंदुलकर

यहां तक कि सचिन तेंदुलकर, एक ऐसा नाम है जो आप सभी को हैरान कर देगा, एक बार अपने करीबी विनोद कांबली के साथ उन्हें शराब पीते हुए देखा गया था। अपने पेशेवर करियर की शुरुआत में कांबली के साथ उन्हें बीयर पीते हुए भी देखा गया था। हालांकि, अपने करियर को ऊंचाईयों पर जाता देख उन्होंने इन सब चीज़ों से दूरी बना ली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now