X close
X close
Indibet

'ओपनर भी अर्शदीप और नंबर 11 भी अर्शदीप', एक मैच में दिखी अर्शदीप के नाम की तीन जर्सी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी-20 में अर्शदीप सिंह के नाम की तीन जर्सी देखीं गई।

By Shubham Yadav August 02, 2022 • 13:58 PM

वेस्टइंडीज ने दूसरे टी-20 में भारत को 5 विकेट से हराकर सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है और अब तीसरे टी-20 में दोनों टीमें लीड लेने के लिए उतरेंगी। हालांकि, तीसरे टी-20 मैच से पहले भारतीय तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह लाइमलाइट में बने हुए हैं। दरअसल, हुआ ये कि सेंट किट्स के वार्नर पार्क में खेले गए दूसरे T20 में अर्शदीप सिंह की जर्सी में तीन खिलाड़ी दिखे।

एक बार के लिए लगा कि सिर्फ एक खिलाड़ी ने ही अर्शदीप की जर्सी पहनी हुई है लेकिन जब मैच आगे बढ़ा तो पता चला कि सूर्यकुमार यादव और आवेश खान अर्शदीप के नाम की जर्सी पहने हुए खेल रहे थे। हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि ये दोनों खिलाड़ी अर्शदीप की जर्सी में क्यों खेल रहे थे। हालांकि, ये पहली बार नहीं है कि भारतीय खिलाड़ियों को अपने साथी खिलाड़ी की जर्सी में देखा गया है।

Trending


वनडे सीरीज के दौरान दीपक हुड्डा को भी प्रसिद्ध कृष्णा की जर्सी पहने देखा गया था। वहीं, कई फैंस का मानना है कि सामान के आने में देरी के कारण अर्शदीप ने सूर्यकुमार और आवेश को अपनी जर्सी उधार दी होगी। दूसरी पारी में ब्रैंडन किंग का बड़ा विकेट लेने वाले अवेश को अर्शदीप की जर्सी में जश्न मनाते देखा गया था। 

मैदान पर तीन अर्शदीप देखकर सोशल मीडिया पर फैंस ने भी मज़े लेने शुरू कर दिए और अर्शदीप का नाम लेकर मज़ेदार ट्वीट्स और मीम्स शेयर करने शुरू कर दिए। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपने रिएक्शन दे रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now