X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा ने दिखाई गजब की फुर्ती,1 सेकंड से कम के रिएक्शन टाइम में पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें Video

MI vs LSG: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indian) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) द्वारा रविवार (24 अप्रैल) को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन फील्डिंग देखने को मिली। रोहित ने हैरतअंगेज...

By Saurabh Sharma April 24, 2022 • 21:01 PM View: 664

MI vs LSG: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indian) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) द्वारा रविवार (24 अप्रैल) को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन फील्डिंग देखने को मिली। रोहित ने हैरतअंगेज कैच पकड़कर क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) की पारी का अंत किया। डी कॉक ने 9 गेंद पर एक छक्के की मदद से 10 रन की पारी खेली। बता दें कि आउट होने से पहले की गेंद पर डी कॉक को जीवनदान मिला था। तिलक वर्मा ने बाउंड्री लाइन पर उनका कैच छोड़ दिया था। 

जसप्रीत बुमराह द्वारा डाले गए पारी के चौथे ओवर पांचवीं गेंद पर डी कॉक ने डीप स्‍क्‍वायर लेग की ओर शॉट खेला। गेंद सीधा वहां फील्डिंग कर रहे तिलक वर्मा के हाथों में गई, लेकिन वह कैच नहीं पकड़ पाए और गेंद छक्के के लिए बाउंड्री पार चली गई। 

Trending


ओवर की छठी और आखिरी गेंद चौथे स्‍टंप पर लोअर फुल टॉस थी, डी कॉक ने कवर ड्राइव किया और कवर पर फील्डिंग कर रहे रोहित ने आगे की तरफ डाइल लगाकर हैरतअंगेज कैच पकड़ी। रोहित का रिएक्शन टाइम एक सेकंड से भी कम था। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now