X close
X close
Indibet

VIDEO : तिलक वर्मा ने किया भयानक प्रैंक, OREO बिस्कुट में क्रीम की जगह टूथपेस्ट भरकर साथियों को खिलाया

Tilak Verma did hilarious prank with tim david riley meredith and dewald brewis : मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज़ तिलक वर्मा ने अपने साथियों के साथ एक भयानक प्रैंक किया।

By Shubham Yadav May 03, 2022 • 16:13 PM View: 226

आईपीएल 2022 में बेशक मुंबई इंडियंस (MI) की टीम फ्लॉप साबित हुई हो लेकिन युवा तिलक वर्मा ने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।आईपीएल के 15वें सीज़न में बल्ले से धमाल मचाने के अलावा तिलक मस्ती मज़ाक के लिए भा काफी जाने जाते हैं और इसी कड़ी में मुंबई इंडियंस ने उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने साथियों टिम डेविड, डेवाल्ड ब्रेविस और रिले मेरेडिथ के साथ एक भयंकर मज़ाक करते हुए दिख रहे हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तिलक ने पहले ओरियो बिस्कुट में मौजूद असली क्रीम को हटाया और फिर उसकी जगह टूथपेस्ट लगा दिया और दो बिस्कुट को आपस में चिपका दिया। इसके बाद तिलक अपने साथी खिलाड़ियों के पास जाते हैं और बारी-बारी से उन्हें टूथपेस्ट वाला ओरियो बिस्कुट देते हैं। सबसे पहले वो टिम डेविड के पास जाते हैं और डेविड को ये बिस्कुट देते हैं और डेविड चुपचाप वो बिस्कुट खा लेते हैं। 

Trending


इसके बाद तिलक, डेवाल्ड ब्रेविस और रिले मेरेडिथ के पास भी गए और उन्हें भी ये बिस्कुट दे दिए। किसी को भी ये नहीं पता था कि तिलक ने उन बिस्कुट में से ओरिजिनल क्रीम हटाकर टूथपेस्ट भर दिया है और इस बात से अंजान तीनों खिलाड़ियों ने वो बिस्कुट खा लिए।

इस प्रैंक से जब खुद तिलक वर्मा ने पर्दा हटाया तो सभी खिलाड़ी खूब हंसने लगे। MI ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर फैन्स को इस प्रैंक की एक झलक दी। वहीं, अगर तिलक वर्मा की बात करें तो अपने डेब्यू आईपीएल सीज़न में वो मुंबई के लिए अब तक सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रहे हैं। उन्होंने नौ मैचों में 43.86 की प्रभावशाली औसत से 309 रन बनाए हैं, जिसमें दो अर्द्धशतक शामिल हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

ये सीज़न मुंबई इंडियंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा क्योंकि रोहित शर्मा की टीम लगातार 8 मुकाबले हारकर टूर्नामेंट से बाहर होने वाली पहली टीम भी बन गई। हालांकि, पिछले शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के साथ आईपीएल 2022 में मुंबई ने अपनी पहली जीत हासिल कर ली और वो अब भी नौ मैचों में दो अंकों के साथ अंक तालिका में अंतिम स्थान पर हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now