X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने मेलबर्न टेस्ट में विशाल जीत के बाद ऐसे की साथी खिलाड़ियों की तारीफ

By Saurabh Sharma
Dec 29, 2019 • 19:10 PM

मेलबर्न, 29 दिसम्बर| मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड पर मिली 247 रनों की शानदार जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने अपने साथियों की जमकर तारीफ की है। मेजबान टीम ने तीन मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है। उसने पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 296 रनों के विशाल अंतर से जीत हासिल की थी। तीसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

मैच के बाद पेन ने कहा, "यह जीत सुखदाई है। हम अच्छा खेल रहे हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि हमारे गेंदबाज जिम्मेदारी ले रहे हैं। साथ ही बल्लेबाजों ने पहली पारी में अच्छा खेल दिखाया। ट्राविस हेड, जेम्स पेटिंसन और पैट कमिंस तारीफ के हकदार हैं।"

Also Read: दानिश कनेरिया का गुस्सा फूटा,कहा पाकिस्तान ने उनका स्वागत किया, जिन्होंने उसे 'बेच' दिया

इस बीच, पहली पारी में 114 रनों की शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गए हेड ने अपने इस पुरस्कार को टीम प्रबंधन को समर्पित किया। हेड ने साथ ही यह भी कहा कि उन पर बड़ा स्कोर करने का कोई दबाव नहीं था।

हेड ने कहा, "यह जीत शानदार है। मुझे लगता है कि टीम प्रबंधन ने हमेशा मुझे टेस्ट किया। मेरे अंदर बड़ी पारी खेलने की काबिलियत है और टीम प्रबंधन ने उसे पहचाना। मुझे खुशी है कि मैं टीम प्रबंधन की उम्मीदों पर खरा उतरा। बीते टेस्ट में मैं ऐसा नहीं कर सका था।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।
TAGS Tim Paine