इस दिग्गज का आया बयान, जल्द होगी स्मिथ और वॉर्नर की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इस दिग्गज का आया बयान, जल्द होगी स्मिथ और वॉर्नर की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी

by Vishal Bhagat May 10, 2018 • 20:12 PM

10 मई। आस्ट्रेलिया के नए कप्तान टिम पेन ने कहा है कि बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण प्रतिबंधित किए गए पूर्व उप-कप्तान डेविड वार्नर की राष्ट्रीय टीम में वापसी के रास्ते बंद नहीं हुए हैं और वह प्रतिबंध खत्म होने के बाद टीम की जरूरत को पूरा कर सकेंगे को निश्चित ही वापसी करेंगे। पेन ने वार्नर के अलावा पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ, कैमरून बैनक्रॉफ्ट की वापसी की संभावानाओं की भी बात को कबूला है। 

 क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS


केपटाउन टेस्ट में बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद वार्नर ने कहा था कि उन्हें लगता है कि उनका अंतर्राष्ट्रीय करियर लगभग समाप्त हो चुका है। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने पेन के हवाले से लिखा है, "नहीं ऐसा नहीं है। दक्षिण अफ्रीका में जो हुआ वो बेहद मुश्किल था। हर किसी ने यह कहा है, लेकिन टीम के खिलाड़ी आगे निकल आए हैं और वार्नर टीम के सम्मानिय सदस्य हैं।"

उन्होंने कहा, "उन तीनों खिलाड़ियों की टीम में वापसी के रास्ते खुले हुए हैं बस उन्हें हमारी नई तरह की क्रिकेट के साथ तालमेल बिठाना होगा जो मैं जानता हूं कि वो कर सकते हैं। मैं जानता हूं कि वो ऐसा करेंगे और काफी रन बनाकर टीम में वापसी करेंगे। उनका निश्चित स्वागत किया जाएगा।" पेन को हाली ही में आस्ट्रेलिया की वनडे टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया है।