X close
X close
Indibet

IPL 2021 -  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स, एक नज़र प्रीव्यू और संभावित XI पर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 25, 2021 • 12:55 PM View: 1482

आईपीएल 2021 पॉइंट्स टेबल में चल रही सबसे ऊपर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) 19वें मैच में रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में दूसरे नंबर पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से भिड़ेगी। आरसीबीने चार मैचों में से अब तक लगातार मैच जीते हैं जबकि सीएसके ने चार में से तीन मैच जीते हैं।

 रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स - एक नज़र आईपीएल रिकॉर्ड पर 

Trending


  • कुल मैच - 26
  • आरसीबी - 9
  • सीएसके - 16
  • बेनतीजा - 1

दोनों टीमें शानदार फॉर्म में है, हालांकि सीएसके को अपने पिछले मैच में आंद्रे रसल, दिनेश कार्तिक और पैट कमिंस सहित निचले क्रम के कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाजों के खिलाफ कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा था। केकेआर ने 31 रन पर पांच विकेट गंवाने के बावजूद 202 रन का स्कोर बना लिया था और उसे केवल 18 रनों से हार मिली थी। 

आरसीबी की बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ सीएसके को सतर्क रहने की जरूरत है। देवदत्त पडिकल और कप्तान कोहली ने पिछले मैच में पहले विकेट के लिए नाबाद 181 रनों की साझेदारी की थी और आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स पर 10 विकेट से हरा दिया था। ।

ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स भी आरसीबी की टीम में हैं, जिसका मतलब है कि एक बड़ा स्कोर बनने से रोकने के लिए सीएसके को वास्तव में अच्छी गेंदबाजी करनी होगी।

सीएसके के लिए, सुरेश रैना और अंबाती रायडू का फॉर्म चिंता बनी हुई है जबकि दोनों सलामी बल्लेबाजों रूतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस ने अच्छा प्रदर्शन किया है। मोइन अली को नंबर तीन पर पदोन्नत करने के फैसले से भी टीम को फायदा हुआ है क्योंकि बाएं हाथ के बल्लेबाज ने आक्रामक बल्लेबाजी की है।

धोनी भी चर्चा में होंगे क्योंकि उन्होंने खुद को बढ़ावा देने के लिए कुछ शॉट्स खेले हैं सीएसके का बैक-एंड हालांकि, सैम करन के साथ, रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो काफी अच्छा और प्रभावी रहा है।

टीमें (संभावित XI:) : 

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सुरेश रैना, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, दीपक चाहर, फाफ प्लेसिस, शार्दुल ठाकुर, लुंगी नगिदी, सैम कर्रन, रवींद्र जडेजा,  मोइन अली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, एबी डिविलियर्स (विकेट-कीपर), वाशिंगटन सुंदर, डेनियल सेम्स/केन रिचर्डसन, युजवेंद्र चहल, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, ग्लेन मैक्सवेल, काइल जैमीसन,


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo