X close
X close

भारत- न्यूजीलैंड वनडे सीरीज से पहले आई बुरी खबर, ये दिग्गज ऑलराउंडर होगा टीम से बाहर

by Vishal Bhagat Oct 17, 2017 • 16:32 PM

 17 अक्टूबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज से पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। कीवी ऑलराउंडर टॉड एस्टल मांसपेशियों में खिचाव के कारण पूरी वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

इंडियन बोर्ड प्रेजिडेंट के खिलाफ ब्रेबॉर्न स्टेडियम में हुए प्रैक्टिस मैच के दौरान एस्टल की मांसपेशियों में खिचाव आ गया था। एस्टल अपने पहले ओवर की तीन गेंद करने के बाद ही चोटिल हो गए, जिसके बाद कप्तान केन विलियमसन ने उनका ओवर पूरा किया।

बेहद खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड, जरूर देखें

न्यूजीलैंड टीम के प्रवक्ता ने कहा है कि एस्टल की चोट का विस्तृत आकलन किया जा रहा और इसके बाद ही सीरीज में उनके खेलने पर कोई फैसला लिया जाएगा। इंडिया ए के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन के दम पर 31 वर्षीय़ एस्टल ने नेशनल वनडे टीम में जगह बनाई थी। उन्हें लेग स्पिनर इश सोढ़ी की जगह टीम में मौका दिया गया था। एस्टल अब तक न्यूजीलैंड के लिए सिर्फ दो टेस्ट और दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

बेहद खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड, जरूर देखें

अगर एस्टल वनडे सीरीज से बाहर होते हैं तो उनकी जगह इश सोढ़ी को टीम में शामिल किया जा सकता है। जो भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए कीवी टीम का हिस्सा हैं।