X close
X close
Indibet

विलियमसन को लेकर टॉम लाथम ने जताई उम्मीद, WTC फाइनल में मैदान पर दिख सकते है कप्तान

IANS News
By IANS News
June 15, 2021 • 12:10 PM View: 1082

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम ने कहा है कि कप्तान केन विलियमसन और विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग अच्छी तरह से चोट से उबर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह बात को लेकर आश्वस्त हैं कि ये दोनों खिलाड़ी 18 जून से भारत के साथ होने वाले वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए उपलब्ध रहेंगे।

विलियमसन और वाटलिंग चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे। विलियमसन की गैर मौजूदगी में लाथम ने टीम की कप्तानी की थी। लाथम ने कहा, "वे ठीक हो रहे हैं। उनके लिए थोड़ा आराम करना और अगले सप्ताह में पूरी तरह से फिट होना महत्वपूर्ण था, इसलिए मुझे यकीन है कि वे अगले एक या दो दिन में फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे ताकि वे फिट हो सकें। अगले मैदान में उतरने के लिए तैयार है। हमारे पास पूरी तरह फिट टीम होगी।"

Trending


न्यूजीलैंड ने रविवार को इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में आठ विकेट से हराकर 1999 के बाद से पहली बार इग्लैंड में कोई टेस्ट सीरीज जीती हैं। लाथम ने कहा कि न्यूजीलैंड किसी एक खिलाड़ी के प्रदर्शन पर निर्भर नहीं है।

उन्होंने कहा, "हम किसी एक या दो खिलाड़ी पर निर्भर नहीं होते हैं। मैं समझता हूं कि यह पूरी टीम का प्रदर्शन है, अलग-अलग परिस्थितियों में लोग, अलग-अलग समय में अलग-अलग लोग खड़े होते हैं और बहुत से लोग इस समूह में लंबे समय से हैं, जरूरी नहीं कि वे उतना ही खेले जितना वे पसंद करते थे।"

लाथम ने कहा कि भारत बहुत अच्छी ऑलराउंड टीम है और डब्ल्यूटीसी फाइनल में उनकी टीम को भारत के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

उन्होंने कहा, "(भारत से खतरा) वास्तव में चारों ओर होगा। उनके पास गेंदबाजों का एक शानदार सेट है। बहुत सारे गुणवत्ता वाले बल्लेबाज हैं जिन्होंने दुनिया भर में विभिन्न परिस्थितियों में रन बनाए हैं। वे कुछ साल पहले यहां थे और वास्तव में अच्छा खेला इसलिए हमें पता है कि उन्हें हराने के लिए हमें वास्तव में अच्छा खेलना होगा।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo