X close
X close
Indibet

Latest Cricket News: जानें आज की टॉप क्रिकेट ख़बरें 

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 01, 2021 • 20:20 PM View: 343

Jan.1 - आज की टॉप क्रिकेट ख़बरें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी 2 टेस्ट मैचों के लिए टीम की घोषणा हो चुकी है। रोहित शर्मा की वापसी हुई है और उन्हें ही इस टीम का कप्तान भी बनाया गया है।
भारतीय टेस्ट टीम- अजिंक्य रहाणे (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेट कीपर), जसप्रीत बुमराह , नवदीप सैनी, कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन

Trending



बीसीसीआई ने आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि की कि चोटिल मोहम्मद शमी की जगह शार्दूल ठाकुर तो वहीं उमेश यादव की जगह टी नटराजन टीम में शामिल हुए है।


केन विलियमसन ने कहा है कि विराट कोहली और स्टीव स्मिथ इस जमाने के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है।


तेज भारतीय गेंदबाज उमेश यादव एक बेटी के पिता बने है। उमेश ने इसकी जानकारी खुद अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिया।


कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले कोरोना टेस्ट कराया है जिसका रिपोर्ट नेगेटिव आया है।


क्रिस गेल ने एएनआई के साथ एक खास बातचीत के दौरान कहा है कि वो साल 2021 तथा 2022 का वर्ल्ड कप खेलने की ओर देख रहे है और वो अभी 45 साल तक क्रिकेट का लुत्फ उठाना चाहते है।


 


 
Article