X close
X close
Indibet

जानें आज की टॉप क्रिकेट की ख़बरें 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 07, 2020 • 18:55 PM View: 1895

Dec.7 - जानें आज की टॉप क्रिकेट की ख़बरें 


  • कैमरून ग्रीन की नाबाद 114 रनों की पारी के दम पर आस्ट्रेलिया-ए ने भारत के साथ जारी तीन दिवसीय अभ्यास मैच में 39 रनों की बढ़त ले ली है। भारत ने अपनी पहली पारी नौ विकेट के नुकसान पर 247 घोषित कर दी थी जवाब में आस्ट्रेलिया-ए ने दूसरे दिन सोमवार का खेल खत्म होने तक आठ विकेट के नुकसान पर 286 रन बना लिए हैं।पूरी ख़बर 
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में 251 रनों की शानदार पारी खेलने वाले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को आईसीसी की ताजा टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में दो स्थान का फायदा हुआ है। वह विराट कोहली के साथ नंबर-2 स्थान पर आ गए हैं।
  • दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच न्यूलैंड्स में सोमवार को खेला जाने वाले दूसरा वनडे मैच स्थगित कर दिया गया है। यह फैसला क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा लिया गया है। दोनों बोर्ड इस समय इंग्लैंड की तरफ से दो संभावित पॉजिटिव कोविड-19 टेस्ट के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं।
  • ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि स्टीव स्मिथ को कप्तान बनाने से पहले एक सतत प्रक्रिया का पालन करना होगा। लैंगर ने फॉक्स स्पोटर्स से बात करते हुए कहा, "जाहिर सी बात है कि हमने कई चीजों पर बात की।"
  • भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच से बाहर हो सकते हैं। पिछले सप्ताह कैनबरा में पहले टी 20 मैच के दौरान बल्लेबाजी करते समय वह हैमस्ट्रिंग की समस्या से जूझते हुए नजर आए थे। वहीं मैच के दौरान हेलमेट पर भी उन्हें एक गेंद लगी थी जिसके बाद वह मैदान पर नहीं उतरे थे। पूरी ख़बर 

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now