X close
X close
Indibet

नंबर 1 शेफाली वर्मा ने खोला राज, हरियाणा पुरुष टीम के साथ ट्रेनिंग कर बैक-फुट में किया सुधार

IANS News
By IANS News
May 31, 2021 • 19:03 PM View: 1241

भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने कहा है कि इस साल सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी को देखते हुए आयोजित किए गए हरियाणा पुरुष टीम के शिविर में उन्होंने ट्रेनिंग की थी जिससे उन्हें बैक-फुट में सुधार करने में मदद मिली।

शेफाली ने क्रिकइंफो से कहा, "उस शिविर से मुझे फायदा पहुंचा। पहले मेरा बैक-फुट खेल कमजोर था लेकिन रणजी गेंदबाजों को खेलने के बाद मुझे तकनीक में मदद मिली और मेरा भरोसा भी बढ़ा।"

Trending


उन्होंने कहा, "मैंने हर्षल पटेल से चर्चा की थी जो हाल ही में आईपीएल में खेले थे। मोहित शर्मा और राहुल तेवतिया से बाउंसर से पार पाने के तरीके सीखे। इन्होंने अपने इनपुट मुझसे साझा किए। मैं हरियाणा क्रिकेट संघ में सभी का आभार व्यक्त करती हूं जिन्होंने मुझे यह अवसर दिया।"

शेफाली इस साल महिला बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेल सकती हैं और वह विदेशी वातावरण में खेलने के लिए वेट सिंथेटिक गेंद से ट्रेनिंग कर रही हैं।

भारतीय महिला टीम पुरुष टीम के साथ चार्टर प्लेन से इंग्लैंड रवाना होगी जहां उसे ब्रिस्टल में इंग्लैंड के खिलाफ 16 जून से एकमात्र टेस्ट खेलना है। इसके बाद तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

बता दें कि शेफाली महिला टी-20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में नंबर 1 पर काबिज हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo