X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ट्रेविस हेड को पाकिस्तान टेस्ट सीरीज से फॉर्म में वापसी की उम्मीद

by Vishal Bhagat Oct 22, 2019 • 17:34 PM

ब्रिस्बेन, 22 अक्टूबर | आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने कहा है कि वह सीमित ओवरों में दमदार प्रदर्शन कर टेस्ट में वापसी की दावेदारी पेश करना चाहते हैं। ट्रेविस को हाल ही में एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में अपनी जगह से हाथ धोना पड़ा था। आस्ट्रेलिया को अब पाकिस्तान के साथ टी-20 सीरीज और फिर टेस्ट सीरीज खेलनी हैं।

आस्ट्रेलिया का घरेलू टूर्नामेंट मार्श कप आने वाला है और ट्रेविस इस टूर्नामेंट में अपनी टीम साउथ आस्ट्रेलिया के साथ खेलेंगे जिसे अपना पहला मैच क्वींसलैंड के साथ खेलना है।

आईसीसी ने हेड के हवाले से लिखा, "मुझे लगता है कि ग्रीष्मकाल के बीच में वनडे क्रिकेट अच्छी चीज है, इससे कई बार आपको थोड़ी बहुत स्वतंत्रता मिल जाती है।"

उन्होंने कहा, "मैं जा सकता हूं और गेंद को मार सकता हूं। मैं मैदान पर जाकर स्वतंत्रता के साथ खेल सकता हूं। मैंने शायद अभी तक अपने आप को सर्वश्रेष्ठ मौका नहीं दिया है, लेकिन मुझे महसूस हो रहा है कि रन ज्यादा दूर नहीं हैं।"

ट्रेविस ने साथ ही कहा है कि उन्होंने टेस्ट में जगह हासिल करने के लिए पर्याप्त रन नहीं बनाए हैं, लेकिन साथ ही उन्हें उम्मीद है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज में टेस्ट टीम में वापसी करेंगे।

उन्होंने कहा, "अगर मैं रन कर सका तो मुझे उम्मीद है। क्रिकेट कई बार बहुत बुरा होता है। कई बार आप बहुत सारे रन बनाते हो और महसूस करते हो कि आप अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर रहे हो, कई बार आप अच्छी बल्लेबाजी करते हो लेकिन रन नहीं बना पाते हो।" आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 21 नवंबर को ब्रिस्बेन में शुरू होगा।