X close
X close
Indibet

VIDEO : बाल-बाल बची बोल्ट की ज़ान, प्रसिद्ध कृष्णा की रॉकेंट थ्रो ने बढ़ा दी थी फैंस की सांसे

Trent Boult somehow escapes from rocket throw of prasidh krishna: राजस्थान और कोलकाता के बीच मुकाबले के दौरान एक ऐसी घटना देखने को मिली जिसने राजस्थान के फैंस की धड़कनें बढ़ा दी थी।

By Shubham Yadav May 02, 2022 • 22:57 PM View: 383

आईपीएल 2022 के 47वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स के सामने जीत के लिए 153 रनों का लक्ष्य रखा। इस मैच की पहली पारी के दौरान कई रोमांचक पल देखने को मिले लेकिन जब राजस्थान की टीम फील्डिंग के लिए आई तो एक ऐसी घटना हुई जिसने राजस्थानी फैंस की धड़कनें बढ़ा दी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि प्रसिद्ध कृष्णा ने एक रॉकेट थ्रो फेंका जो सीधा ट्रेंट बोल्ट के जा लगा और वो ज़मीन पर धड़ाम से जा गिरे। ये दूसरी पारी का तीसरा ओवर था जब केकेआर के सलामी बल्लेबाज बाबा इंद्रजीत ने बोल्ट की गेंद को मिड-ऑन की तरफ खेला और एक रन लेने के लिए तुरंत दौड़ पड़े।

Trending


मिड ऑन पर खड़े कृष्णा ने गेंद को जल्दी से पकड़ा और विकेटकीपर के छोर पर एक रॉकेट थ्रो फेंक दिया लेकिन उनकी थ्रो के रास्ते में बोल्ट आ गए और ये तो गनीमत रही कि गेंद उनके शरीर पर ना लगकर उनके जूत पर लगी और वो बाल-बाल बच गए। हालांकि, इस थ्रो में इतनी ताकत थी कि बोल्ट के जूते पर लगने के बाद वो ज़मीन पर गिर गए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

ये घटना देखने के बाद राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर युजवेंद्र चहल, जॉस बटलर और शिमरोन हेटमायर के चेहरे बता रहे थे कि ये कितना बुरा थ्रो साबित हो सकता था। इस पूरे वीडियो के दौरान प्रसिद्ध कृष्णा के चेहरे पर भी घबराहट वाली शिकन देखी जा सकती है। फिलहाल फैंस इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं और प्रसिद्ध कृष्णा की इस हरकत के लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now