X close
X close
Indibet

पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे में ट्रेंट बोल्ट ने हैट्रिक विकेट लेकर बना दिया ऐतिहासिक रिकॉर्ड

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
November 08, 2018 • 12:49 PM View: 1723

8 नवंबर। अबूधाबी में खेले गए पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 47 रनों से हरा दिया। न्यूजीलैंड की जीत में तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट हीरों साबित हुए और हैट्रिक विकेट चटकाकर पाकिस्तान की टीम को हार का स्वाद चखाने में अहम भूमिका निभाई। स्कोरकार्ड

ट्रेंट बोल्ट ने पाकिस्तान के टॉप बल्लेबाज फखर जमान, बाबर आजम और मोहम्मद हफीज को लगातार 3 गेंद पर आउट कर पाकिस्तान टीम की कमर तोड़ दी। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

Trending


गौरतलब है कि न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 266 रन बनाए थे तो वहीं पाकिस्तान की टीम 219 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

न्यूजीलैंड के गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को उनके द्वारा शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। आपको बता दे ंकि ट्रेंट बोल्ट वनडे क्रिकेट इतिहास में न्यूजीलैंड के तरफ से हैट्रिक विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज बन गए।

ट्रेंट बोल्ट से पहले ऐसा कारनामा न्यूजीलैंड के लिए वनडे में डैनी मॉरिसन और शेन बांड ने कर दिखाया है। गौरतलब है कि न्यूजीलैंड की तरफ से ट्रेंट बोल्ट और लोकी फर्ग्युसन ने तीन-तीन, कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने दो और टिम साउदी एवं इश सोढ़ी ने एक विकेट लिया।  न्यूजीलैंड की पाकिस्तान पर वनडे क्रिकेट में यह लगातार 12वीं जीत है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now