Advertisement
Advertisement

22 साल के बल्लेबाज़ ने तबरेज शम्सी को दिखाया आईना, 4 गेंदों पर लगातर जड़े छक्के; देखें VIDEO

ट्रिस्टन स्ट्रब्स ने द हंड्रेड टूर्नामेंट में ट्रेंट रॉकेट्स के खिलाफ 10 गेंद पर तूफानी अंदाज में 27 रन बनाए। इस दौरान स्ट्र्ब्स ने तबरेज शम्सी को एक के बाद एक चार छक्के जड़े।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 14, 2022 • 09:10 AM
Cricket Image for 21 साल के बल्लेबाज़ ने तबरेज शम्सी को दिखाया आईना, 4 गेंदों पर लगातर जड़े छक्के; द
Cricket Image for 21 साल के बल्लेबाज़ ने तबरेज शम्सी को दिखाया आईना, 4 गेंदों पर लगातर जड़े छक्के; द (Tristan Stubbs vs Tabraiz Shamsi)
Advertisement

इंग्लैंड में द हंड्रेंड टूर्नामेंट खेला जा रहा है जहां अनुभवी से लेकर युवा खिलाड़ी तक सभी अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत रहे हैं। इस टूर्नामेंट में शनिवार(13 अगस्त) को मैनचेस्टर ओरिजिनल्स और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच मुकाबला खेला गया था, जिसे ट्रेंट रॉकेट्स ने 8 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। हालांकि इसके बावजूद सुर्खियों में रहे 22 साल के साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज़ ट्रिस्टन स्ट्रब्स।

जी हां, 22 साल के ट्रिस्टन स्ट्रब्स सितारों से सज़ी लीग में फैंस का दिल जीतने में कामियाब रहे। दरअसल, इस मैच में स्ट्रब्स ने कुल 10 गेंदों का सामना किया जिसके दौरान उन्होंने लगातार चार छक्के जड़ते हुए 27 रन ठोक दिये। छोटे से स्ट्रब्स ने बड़े-बड़े छक्के लगाकर गेंदबाज़ को हैरान कर दिया। इस अफ्रीकी बल्लेबाज़ का स्ट्राइक रेट 270 का था।

Trending


मजे की बात यह है कि ट्रिस्टन स्ट्रब्स के चारों छक्के उनके साथ खिलाड़ी तबरेज शम्सी के ओवर में देखने को मिले। तबरेज ट्रेंट रॉकेट्स के लिए 76वीं गेंद से गेंदबाज़ी कर रहे थे। युवा स्ट्रब्स उनके सामने थे और उन्होंने अपने सीनियर का बिल्कुल भी लिहाज नहीं किया। ट्रिस्टन ने स्पिनर को एक के बाद एक हवाई करते हुए चार छक्के लगाए। स्ट्रब्स के बल्ले से जो तीसरा छक्का निकला वो 92 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा। वहीं चौथे छक्के ने 89 मीटर की दूरी तय की।

बता दें कि इस मैच में तबरेज शम्सी ही वो गेंदबाज़ थे जिन्होंने स्ट्रब्स को आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया, लेकिन तब तक यह युवा बल्लेबाज़ लाइम लाइट बटोर चुका था। गौरतलब है कि ट्रिस्टन आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और उनका प्रदर्शन काफी बेहतर होता दिख रहा है। ऐसे में उम्मीदें लगाई जा रही है कि वह आगे चलकर एमआई के लिए स्थाई स्तंभ बन सकते हैं। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement