X close
X close

'Islamabad Cricket Council', पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचते ही ट्रोल हुई ICC

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। पाकिस्तान की जीत के बाद फैंस आईसीसी को ट्रोल करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट पर आरोप लगा रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 10, 2022 • 10:33 AM

Pakistan vs New Zealand: टी20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से शिकस्त दे दी है। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने फाइनल में जगह बना ली। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में पाक टीम को मिली इस जीत के बाद ट्विटर पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। फैंस आईसीसी को ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने ICC को ट्रोल करते हुए उसका फुलफॉर्म बदलकर उनपर तंज कसा, 'ICC=Islamabad cricket council मैच फिक्स था।'  दूसरे यूजर ने लिखा, 'सबकुछ फिक्स है आईसीसी Islamabad cricket council हो गई है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड को आईसीसी और अंपायर के सपोर्ट से हराया है।'

Trending


वहीं अन्य यूजर्स भी पाकिस्तान को मिली इस जीत के बाद ट्विटर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। कीवी टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 152 रन बनाए। पाकिस्तान ने 153 रन के टारगेट को 19.1 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें: इंडिया फाइनल में पहुंचो , 1992 में यहीं पर हमने इंग्लैंड को मारा था: शोएब अख्तर

अफरीदी पाकिस्तान की तरफ से सबसे कामयाब गेंदबाज रहे जिन्होंने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट झटके। वहीं पाकिस्तान के लिए रिजवान और बाबर आजम ने अर्धशतक जड़े। पाकिस्तान की टक्कर रविवार 13 नवंबर 2022 को भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगी।