Advertisement
Advertisement

'इससे अच्छा तो केएल राहुल था', KS Bharat पर भड़के फैंस; देखें VIDEO

केएस भरत ने ट्रैविस हेड का एक बेहद आसान कैच ड्रॉप किया जिस वजह से अब उनकी ट्रोलिंग हो रही है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 09, 2023 • 11:06 AM
Cricket Image for 'इससे अच्छा तो केएल राहुल था', KS Bharat पर भड़के फैंस; देखें VIDEO
Cricket Image for 'इससे अच्छा तो केएल राहुल था', KS Bharat पर भड़के फैंस; देखें VIDEO (KS bharat)
Advertisement

KS Bharat Drop Catch: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। कप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर बैटर के तौर पर एक बार फिर केएस भरत को टीम में जगह दी है, हालांकि वह इस सीरीज में अब तक कुछ खास नहीं कर सके हैं। यही कारण हैं फैंस भरत से नाराज है। इसी  बीच केएस भरत ने एक आसान कैच टपकाया है जिस वजह है अब फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट रहा है।

टपकाया लड्डू कैच: केएस भरत ने उमेश यादव के ओवर में यह कैच टपकाया। उमेश यादव ने अपनी रफ्तार से ट्रैविस हेड को चमका दिया था। गेंद बल्लेबाज़ के बैट का किनारा लेकर केएस भरत तक पहुंची थी। यहां भरत के पास एक आसान कैच पकड़ने का मौका था, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके और बड़ी गलती कर बैठे। केएस भरत के दस्तानों तक पहुंचकर गेंद उनसे छूट गई। यही वजह है अब फैंस का गुस्सा उबाल खा रहा है।

Trending


फैंस ने किया रिएक्ट: एक यूजर ने ट्विटर पर अपना गुस्सा दिखाते हुए कहा कि केएस भरत से अच्छा तो टीम में केएल राहुल को जगह दे देते। एक अन्य यूजर ने डगआउट में बैठे ईशान किशन का फोटो शेयर कर लिखा। ईशान को टीम में केएस भरत की जगह शामिल किया जाना चाहिए था। सोशल मीडिया पर ऐसे कई रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

बता दें कि ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में भारतीय क्रिकेट मैनेजमेंट ने केएस भरत पर भरोसा जताया है। हालांकि वह अब तक कुछ खास योगदान करने में नाकाम रहे हैं। भरत ने इस सीरीज में कुल 3 मुकाबलों में महज 57 रन बनाए हैं। उनका बेस्ट स्कोर सिर्फ 23 रनों का है। ऐसे में अब फैंस का मानना है कि उनकी जगह ईशान किशन को टेस्ट टीम में जगह दी जानी चाहिए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement