X close
X close

VIDEO: 'पापा से लेकर दादी तक देख रहीं थी मैच', वानखेड़े में दहाड़ रहे थे मावी; ऐसा था परिवार का रिएक्शन

शिवम मावी ने अपने डेब्यू मैच में 4 ओवर में 22 रन देकर चार विकेट चटकाए। यह मैच भारत ने श्रीलंका को 2 रनों से हराया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 04, 2023 • 13:41 PM

Shivam Mavi: 24 वर्षीय तेज गेंदबाज़ शिवम मावी ने बीते मगंलवार (3 जनवरी) को इंटरनेशनल डेब्यू किया। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने श्रीलंका को रोमांचक मैच में 2 रनों से हराकर जीत हासिल की। इस दौरान शिवम मावी ने अपना ड्रीम डेब्यू किया और भारतीय टीम के लिए चार विकेट चटकाकर हीरो बन गए। इस दौरान शिवम मावी का परिवार अपने घर पर यह मैच देख रहा और अब उनके परिवार का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रफ्तार से मचाया तहलका: शिवम मावी काफी लकी खिलाड़ी रहे। दरअसल, भारतीय टीम में पहली बार शिवम मावी को चुना गया था और इसी सीरीज के पहले मुकाबले में ही उन्हें अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका मिल गया। शिवम ने भी मौके को अपने दोनों हाथों से पकड़ा और श्रीलंकाई बल्लेबाज़ों के काल बनकर 4 विकेट चटका दिए। शिवम मावी ने अपना पहला विकेट पथुम निसंका को क्लीन बोल्ड करके हासिल किया। इसके बाद मावी ने धनंजया डी सिल्वा, वानिन्दु हसंरगा और महेश थीक्षना को आउट किया।

Trending


ऐसा था रिएक्शन: यह मैच शिवम मावी का परिवार भी देख रहा था। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शिवम मावी के परिवार में उनके पिता से लेकर दादी तक मैच को इन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच जब वह विकेट चटकाते हैं तो पूरा परिवार ताली बजाता कैमरे में कैद होता है। शिवम मावी के पिता की आंखों में बेटे की कामियाबी की चमक थी।

ये भी पढ़ें: 'चीकू' ही क्यों रखा गया Virat Kohli का निकनेम? एक खरगोश से जुड़ी है दिलचस्प कहानी

ड्रीम डेब्यू: बता दें कि शिवम मावी ने भारतीय टीम के लिए ड्रीम डेब्यू किया है। श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने अपने कोटे के चार ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इस प्रदर्शन के बाद अब शिवम मावी भारतीय टीम के लिए टी20 डेब्यू में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। उनसे ऊपर बरिंदर सरान (4/10) और प्रज्ञान ओझा (4/21) मौजूद हैं।