X close
X close
Indibet

'ओए, एक मैच तो जीत के जाओ', CSK ने लगाया हार का चौका तो भड़के फैंस

Twitter Reactions after CSKlost four consecutive matches in ipl 2022 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार मिलने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

By Shubham Yadav April 09, 2022 • 21:35 PM View: 914

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपरकिंग्स का बुरा दौर जारी है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में भी रविंद्र जडेजा की सीएसके को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही चेन्नई मौजूदा सीज़न में लगातार चार मुकाबले हार चुकी है। इस मुकाबले में हैदराबाद के युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने धमाकेदार अर्धशतक लगाया और अपनी टीम को आसान जीत दिला दी।

इस सीज़न में लगातार दो मैच हारने के बाद केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना जीत का खाता खोल लिया है। इस सीजन में ओपनर का रोल निभा रहे अभिषेक ने सिर्फ 50 गेंदों में पांच चौकों औऱ तीन छक्कों की मदद से 75 रनों की आतिशी पारी खेली और आखिरकार दिखा ही दिया कि उनके अंदर भी वो स्पार्क है जो इस बड़े मंच पर चाहिए होता है।

Trending


Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि, चेन्नई की बात करें तो फिलहाल इस टीम के लिए कुछ भी सही होता हुआ नहीं दिख रहा है। आईपीएल के 15वें सीज़न में ना तो टीम की बल्लेबाज़ी चल रही है और ना ही गेंदबाज़ी, यही कारण है कि फैंस भी अपने गुस्से पर लगाम नहीं लगा पा रहे हैं और सनराइजर्स के खिलाफ हार के बाद वो सीएसके को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आइए देखते हैं कि सोशल मीडिया पर फैंस किस तरह से चेन्नई की टीम पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now