X close
X close

'ईशान किशन की एक पारी ने धवन का पूरा करियर बर्बाद कर दिया', फैंस बोले-'थैंक यू गब्बर'

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि शिखर धवन को वनडे टीम से ड्रॉप कर दिया जाएगा लेकिन ये हो चुका है और अब ऐसा लगता है कि शिखर धवन का करियर यहीं

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 28, 2022 • 11:53 AM

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में बेशक शिखर धवन के बल्ले से रन ना निकले हों लेकिन जब बात वनडे क्रिकेट की आती है तो जो निरंतरता शिखर धवन ने इस फॉर्मैट में दिखाई है वो शायद ही किसी ओपनर ने दिखाई हो और जब बात आईसीसी इवेंट्स की आती है तो शिखर धवन की किसी खिलाड़ी से तुलना करना ही बेमानी होगी।

वनडे क्रिकेट में कई सालों तक टीम इंडिया की रीढ़ रहने के बाद अब ऐसा लगता है कि धवन ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच खेल लिया है क्योंकि श्रीलंका के खिलाफ आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज से शिखर धवन को बाहर कर दिया गया है। धवन इस महीने की शुरुआत में बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों में बल्ले से सिर्फ 18 रन ही बना सके थे।

Trending


एकतरफ धवन इन तीन मैचों में फ्लॉप रहे तो दूसरी ओर ईशान किशन को सिर्फ तीसरा वनडे ही खेलने को मिला और उन्होंने इस मैच में जो किया उसने शायद धवन का वनडे करियर खत्म कर दिया है। किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे में दोहरा शतक लगाकर वनडे टीम में ऐसी दस्तक दी है कि शायद वो अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप में भी खेलते दिखेंगे।

Also Read: Roston Chase Picks Up His All-Time XI, Includes 3 Indians

ईशान किशन के उस धमाके के बाद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में भी मौका दिया गया है जबकि धवन को टीम से ही बाहर कर दिया गया है ऐसे में अब  प्रशंसकों का मानना है कि ये धवन के अंतरराष्ट्रीय करियर का अंत है क्योंकि अब चयनकर्ता उन पर विश्वास खो चुके हैं और अब किशन ही ओपनिंग करते दिखेंगे। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।