X close
X close
Indibet

AUS vs IND: 'टूटी नहीं है आस हम रच देंगे इतिहास', टीम इंडिया के सपोर्ट में उतरे फैंस

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 10, 2021 • 13:57 PM View: 518

Twitter Reactions: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी के मैदान पर तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में है। भारत को इस मैच को जीतने के लिए 407 रन बनाने हैं। चौथे दिन का खेल खत्म होने पर भारतीय टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 98 रन बना लिए हैं।

भारत को पाांचवे दिन मैच जीतने के लिए 309 रन बनाने हैं। यह लक्ष्य काफी मुश्किल है लेकिन फैंस और खिलाड़ियों ने उम्मीद नहीं छोड़ी है। इस पहाड़ जैसे लक्ष्य को चेज करने में टीम इंडिया के सपोर्टर्स उनका साथ देते हुए नजर आ रहे है और ट्विटर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। टीम इंडिया के फैंस को पूरी उम्मीद है कि पांचवे दिन सिडनी के मैदान पर टीम इंडिया इतिहास रच देगी।

Trending


मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'हम कर सकते हैं।' लक्ष्मण ने लिखा, 'काफी मजेदार स्थिति है। एक बल्लेबाज के रूप में आपको सकारात्मक रहने की जरूरत है। अपने विकेट को महत्व देना होगा और गेंदबाजों पर दबाव बनाना होगा। दिलचस्प होगा 5 वां दिन।'

बता दें कि इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया को झटका लगा है। ऋषभ पंत के अलावा रविन्द्र जडेजा भी बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे। पंत चौथी पारी में बल्लेबाजी करने के लिए उतर सकते हैं लेकिन जडेजा को बांए हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी। जडेजा इस चोट के चलते चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। 


 
Article