Advertisement
Advertisement

WATCH: कैच पकड़ने की बजाय एक दूसरे को देखते रहे फील्डर्स, अल्जारी जोसेफ का गुस्सा हुआ वायरल

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच के दौरान अल्जारी जोसेफ का रौद्र रूप देखने को मिला। ये घटना तब हुई जब दो फील्डर्स ने कैच पकड़ने की कोशिश ही नहीं की।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 09, 2024 • 17:45 PM
WATCH: कैच पकड़ने की बजाय एक दूसरे को देखते रहे फील्डर्स, अल्जारी जोसेफ का गुस्सा हुआ वायरल
WATCH: कैच पकड़ने की बजाय एक दूसरे को देखते रहे फील्डर्स, अल्जारी जोसेफ का गुस्सा हुआ वायरल (Image Source: Google)
Advertisement

Alzarri Joseph Death Stare: ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार (9 फरवरी) को होबार्ट में खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल में वेस्टइंडीज को विकेट 11 से हरा दिया। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैच की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया के 213 रन के जवाब में वेस्टइंडीज 8 विकेट के नुकसान पर 202 रन तक ही पहुंच सकी। 

इस मैच में वैसे तो कई रोमांचक और मज़ेदार पल देखने को मिले लेकिन फैंस का असली मनोरंजन तब हुआ जब वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ गुस्से में अपना आपा खोते हुए नजर आए। दरअसल, हुआ ये कि अल्जारी जोसेफ की गेंद पर टिम डेविड ने एक बड़ा शॉट मारा लेकिन गेंद को ज्यादा दूरी नहीं मिली। डीप बैकवर्ड स्क्वायर और डीप मिडविकेट पर दो फील्डर खड़े हुए एक-दूसरे को देखते रहे और दोनों में से किसी ने भी कैच पकड़ने की कोशिश नहीं की।

Trending


इसी के चलते ऑस्ट्रेलियाई पारी के 19वें ओवर में टिम डेविड बच गए और जोसेफ अपने फील्डर्स से काफी निराश दिखे। उन्होंने काफी देर तक उन दोनों को घूरा और उनका ये गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

अगर इस मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए। अपना 100वें टी-20 इंटरनेशनल मैच में शानदार पारी खेलते हुए वॉर्नर ने 36 गेंदों में 12 चौकों और 1 छक्के की मदद से 70 रन बनाए। वहीं, इंग्लिस ने 25 गेंदों में 38 रन की पारी खेली। वॉर्नर ने इंग्लिस के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 8 ओवर में 93 रनों की साझेदारी की। 

Also Read: Live Score

लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की शुरूआत तूफानी रही और ब्रैंडन किंग औऱ जॉनसन चार्ल्स ने 8.3 ओवर में पहले विकेट के लिए 89 रन जोड़े। लेकिन इसके बाद थोड़े-थोड़े अंतराल में विकेट गिरते रहे। किंग ने 37 गेंदों में 53 रन और चार्ल्स ने 25 गेंदों में 42 रन बनाए। इन दोनों के अलावा कोई और खिलाड़ी ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक पाया। जेसन होल्डर ने निचले क्रम में 15 गेंदों में नाबाद 34 रन की तूफानी पारी खेली, लेकिन यह जीत के लिए नाकाफी रहे। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement