Advertisement
Advertisement
Advertisement

WATCH: DRS ने तोड़ा रोहित का दिल, अंपायर ने नहीं दिया था आउट

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में भी रोहित शर्मा अच्छी लय में नजर आ रहे थे लेकिन डीआरएस ने उनका खेल बिगाड़ दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 17, 2024 • 15:46 PM
WATCH: DRS ने तोड़ा रोहित का दिल, अंपायर ने नहीं दिया था आउट
WATCH: DRS ने तोड़ा रोहित का दिल, अंपायर ने नहीं दिया था आउट (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड के सीनियर खिलाड़ी जो रूट भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बल्ले से तो फ्लॉप चल रहे हैं लेकिन गेंद से वो अपनी टीम के लिए कई अहम विकेट चटका रहे हैं और शनिवार (17 फरवरी) को राजकोट में चल रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन भी उन्होंने इंग्लैंड को एक बड़ा विकेट दिलाने का काम किया। रूट ने भारत के कप्तान रोहित शर्मा को आउट करके गेंद से अपना अच्छा जादू जारी रखा।

रोहित शर्मा ने पहली पारी में शानदार शतक जड़ा था और वो दूसरी पारी में भी अच्छी लय में नजर आ रहे थे लेकिन दूसरी पारी के 12वें ओवर के दौरान रोहित ने रूट को हल्के में लेने की कोशिश की और यही गलती उन पर भारी पड़ गई। ऑफ स्पिनर ने स्टंप्स पर फुल लेंथ गेंद फेंकी और रोहित स्वीप शॉट से चूक गए। हालांकि, इंग्लिश खिलाड़ियों की अपील पर अंपायर ने इसे नॉट आउट दिया लेकिन रूट ने इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को रिव्यू लेने के लिए कहा और यहीं से कहानी बदल गई।

Trending


टीवी रिप्ले में देखने से पता चला कि गेंद लाइन में पिच होने के बाद सीधा स्टंप्स में जा रही थी और इसमें कोई बल्ला भी शामिल नहीं था। इसलिए रोहित शर्मा को आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा। आउट होने से पहले रोहित ने 28 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 19 रन बनाए। उनके आउट होने का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

रोहित शर्मा के विकेट का वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

Also Read: Live Score

वहीं, अगर पहली पारी की बात करें तो रोहित शर्मा ने पहली पारी में 196 गेंदों पर तीन छक्कों और 14 चौकों की मदद से 131 रन बनाए थे। ये रोहित शर्मा की पारी का ही असर था कि भारतीय टीम पहली पारी में 445 के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही। इसके बाद भारतीय टीम ने गेंद से भी अच्छा काम करते हुए इंग्लैंड को सिर्फ 319 रनों पर समेंट दिया और इस तरह रोहित शर्मा एंड कंपनी को पहली पारी में 126 रन की बढ़त मिल गई। इंग्लैंड ने अपने आखिरी आठ विकेट 95 रन पर गंवा दिए थे। 


Cricket Scorecard

Advertisement