X close
X close

महिला एशेज टी- 20 मैच में अंपायर से हुई गलती, आउट के बदले दे दिया नॉट आउट VIDEO

by Vishal Bhagat Nov 17, 2017 • 21:05 PM

17 नवंबर, सिडनी (CRICKETNMORE)। महिला एशेज के पहले टी- 20 में ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम ने इंग्लैंड की महिला टीम को 6 विकेट से हरा दिया। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

इंग्लैंड की टीम ने पहले खेलते हुए 9 विकेट पर केवल 132 रन बना सकी थी। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम ने 4 विकेट खोकर मैच को जीत लिया। इस मैच में एक बेहद ही दिलचस्प घटना घटित हुआ।

हुआ ये कि जब इंग्लैंड महिला टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो मैच के पहले ही ओवर में इंग्लैंड महिला ओपनर बल्लेबाज हीथर नाइट ऑस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज जेस जोनासन की स्पिन गेंद को खेलने से चुक गई और विकेटकीपर एलिसा हेली को कैच थमा बैठी।

हालांकि अंपायर ने हीथर नाइट को कैच आउट दे दिया लेकिन बाद में जब अंपायर ने रिप्ले में जाकर तीसरे अंपायर से फैसले के लिए मदद मांगी तो यहां पर थोड़ी गलतफहमी हो गई जिससे हीथर नाइट के कैच के बदले अंपायर ने स्टंप का रिव्यू करने लगे।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

स्टंप का रिव्यू करने के बाद थर्ड अंपायर ने हीथर नाइट को नॉट आउट करार दे दिया लेकिन बाद में फील्डर अंपायर ने आखिर में हीथर नाइट को कैच आउट मानते हुए पवेलियन जाने को कहा। हालांकि इस घटने को देखकर हर क्रिकेट फैन्स ने काफी लुत्फ उठाया।