X close
X close
Indibet

VIDEO : उर्वशी रौतेला ने सालों बाद बताया ऋषभ पंत के साथ रिश्ते का सच

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है लेकिन अब उर्वशी ने भी इस पर थोड़ा प्रकाश डाला है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 10, 2022 • 17:50 PM

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना रहा है और इन दोनों के कनेक्शन के चलते हमें कई क्रिकेटर्स को बॉलीवुड हीरोइंस को डेट करते हुए भी देखा और कुछ जोड़ियों ने तो शादी भी कर ली। लेकिन सबसे ज्यादा जो कनेक्शन अपने समय में सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहा, वो था  कर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत कनेक्शन।

इन दोनों के 2018 में डेटिंग करने की अफवाहें उड़ीं। इस जोड़ी को अक्सर डिनर या पार्टियों में एक साथ जाते हुए देखा गया। हालांकि, अचानक से पता नहीं क्या हुआ कि ऋषभ पंत द्वारा बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर ब्लॉक करने की खबर सामने आ गई। इसके बाद से ही इन दोनों के रास्ते अलग हो गए और इन दोनों को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगीं।

Trending


मगर अब हाल ही में, उर्वशी रौतेला ने उस विवाद से पर्दा उठाने की कोशिश की और एक इंटरव्यू में मिस्टर 'आरपी' के बारे में बात करते हुए एक किस्सा सुनाया। इस दौरान उर्वशी ने ऋषभ पंत का पूरा नाम लेने से इनकार कर दिया लेकिन वो जिस मिस्टर आरपी की बात कर रही हैं, फैंस का मानना है कि वो ऋषभ पंत ही हैं।

उर्वशी इंटरव्यू में कहती हैं, "मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी, वहां से मेरा नई दिल्ली में एक शो था, तो मेरी वहां से दिल्ली की फ्लाइट थी। नई दिल्ली में मैं पूरा दिन शूटिंग कर रही था और लगभग 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस गई तो मुझे तैयार होना था और आप जानते हैं कि लड़कियों को तैयार होने में बहुत समय लगता है। मिस्टर आरपी आए, वो लॉबी में बैठे और मेरा इंतजार करने लगे और वो मिलना चाहते थे। मैं इतनी थक गई थी, मैं सो गई और मुझे पता ही नहीं चला कि मेरे पास इतने फोन आए हैं।"

आगे बताते हुए वो बताती हैं, "तो, जब मैं उठी तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल देखे और फिर मुझे बहुत बुरा लगा। कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं फोन नहीं ले पाई। सम्मान के लिए, क्योंकि बहुत सारी लड़कियां किसी को इंतजार कराने की परवाह नहीं करती हैं, उस सम्मान के लिए, मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई आएंगे तो मिलते हैं। इसके बाद वो मुंबई आए और मिले और बाहर आते ही सब वहीं थे। दूसरे व्यक्ति को सम्मान देना बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन मुझे लगता है कि मीडिया किसी भी चीज को, जो डेवेलप होने वाली हो, पूरा खराब कर देता है।"

इस पूरे इंटरव्यू में उर्वशी ने कई सारे सवालों के जवाब दिए लेकिन ऋषभ पंत को लेकर उनका दिया गया जवाब सुर्खियों बटोर रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now