"
X close
X close

अंजिक्य रहाणे बोले,इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की बल्लेबाजी और फील्डिंग की नकल की कोशिश करता था

By Saurabh Sharma
Apr 30, 2020 • 10:38 AM

नई दिल्ली, 30 अप्रैल| अजिंक्य रहाणे को आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले साल नीलामी से पहले ही अपनी टीम में शामिल कर लिया था। रहाणे ने बुधवार को फ्रेंचाइजी के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर बात करते हुए कहा कि वह नई टीम के साथ खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

रहाणे ने कहा, "मैं दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलने को लेकर पूरी तरह से तैयार हूं। यह ऐसी चीज है जिसे लेकर मैं काफी उत्सुक हूं और यह इसलिए क्योंकि ईशांत शर्मा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर से मैंने जो बातें सुनी हैं वह मुझे उत्सुक बनाती हैं। उन्होंने मुझे बताया है कि यह टीम एक बड़े परिवार की तरह हैं जहां हर कोई एक दूसरे का साथ देने के लिए खड़ा रहता है और एक-दूसरे की सफलता का जश्न मनाता है।"

Also Read: डेल स्टेन ने चुनी अपनी बेस्ट इलेवन, भारत के किसी क्रिकेटर को नहीं दी जगह,देखें टीम

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग के साथ काम करने को लेकर रहाणे ने कहा कि वह हमेशा से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को काफी मानते हैं।

उन्होंने कहा, "मैं जब बड़ा हो रहा था तो राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर मेरे आदर्श हुआ करते थे, लेकिन मैंने हमेशा पोंटिंग सर को काफी माना है। मैं उनकी बल्लेबाजी और फील्डिंग की नकल करने की कोशिश करता था। इसलिए मैं उनके मार्गदर्शन में खेलने को तैयार हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि वह मेरी बल्लेबाजी को सुधारने में मेरी मदद करेंगे साथ ही लीडरशिप में भी।"

रहाणे ने फ्रेंचाइजी के प्रशंसकों के लिए भी संदेश दिया है और कहा है, "आप सभी जानते हैं कि मैं उतनी ही बेसब्री से आईपीएल का इंतजार कर रहा हूं जितनी बेसब्री से आप कर रहे हैं। हालांकि हम मुश्किल समय से जूझ रहे हैं और इसलिए जरूरी है कि हमें जो गाइडलाइंस दी गई हैं उनका पालन करना चाहिए और घर में रहना चाहिए। जब भी आईपीएल होगा हम मिलेंगे तब तक आप अपना और अपने करीबियों का ख्याल रखिए।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।