Advertisement
Advertisement

‘आपकी ताकत बल्लेबाजी है या गेंदबाजी’,वेंकटेश अय्यर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब 

वर्ष 2021 वेंकटेश अय्यर के लिए एक ब्लॉकबस्टर फिल्म से कम नहीं था। वह कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को आईपीएल फाइनल तक ले गए, साथ ही उन्होंने पिछले साल भारत के लिए डेब्यू किया और फिर दिसंबर में सुपरस्टार रजनीकांत

IANS News
By IANS News January 03, 2022 • 08:27 AM
Venkatesh Iyer  doesn't want to change anything and stick to the same process in his cricketing jour
Venkatesh Iyer  doesn't want to change anything and stick to the same process in his cricketing jour (Image Source: BCCI)
Advertisement

वर्ष 2021 वेंकटेश अय्यर के लिए एक ब्लॉकबस्टर फिल्म से कम नहीं था। वह कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को आईपीएल फाइनल तक ले गए, साथ ही उन्होंने पिछले साल भारत के लिए डेब्यू किया और फिर दिसंबर में सुपरस्टार रजनीकांत को अपना शानदार शतक समर्पित भी किया।

युवा बल्लेबाज अपने प्रदर्शन को जारी रखते हुए 2022 में भी इसी तरह के क्रिकेट सफर को जारी रखना चाहेंगे।

Trending


एमबीए करने वाले अय्यर, रजनीकांत और एलिस्टर कुक के प्रशंसक हैं, लेकिन उनके पसंदीदा बल्लेबाज सौरव गांगुली हैं। विशेष रूप से, वे सभी बाएं हाथ के हैं और वेंकटेश की पसंद काफी हद तक समझ आती है, क्योंकि 27 वर्षीय स्टाइलिश ऑलराउंडर खुद भी बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं।

वह रजनीकांत के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने पिछले साल ही महान अभिनेता के लिए अपने प्यार को प्रदर्शित किया, क्योंकि रजनीकांत के 71वें जन्मदिन पर विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 के दौरान अपना शतक उनको समर्पित किया था।

इस बारे में आईएएनएस ने पूछा, तो खिलाड़ी ने जवाब देते हुए कहा कि मैं रजनी सर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

ऐसा लगता है कि क्रिकेटर ने अपनी बल्लेबाजी में भी रजनी की शैली को अपनाया है और जिस तरह से उन्होंने आईपीएल 2021 में यूएई में केकेआर के लिए खेलते हुए गेंदबाजों की पिटाई की थी, उसमें उनकी झलक दिखाई दी थी।

भले ही, युवा स्टार मैदान में आक्रामक रुख अपनाते हो, लेकिन वास्तव में वह बहुत शांत रहने वाले इंसान है। अपने नए साल के विचारों के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने स्टाइलिश तरीके से जवाब दिया, "2022 में भी मुझे इसी तरह से बेहतर प्रदर्शन करना है।"

आईपीएल 2021 में वेंकटेश के शानदार प्रदर्शन के बाद, ऑलराउंडर ने भारत के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था।

वह न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टी20 टीम का हिस्सा थे और उन्होंने तीनों मैचों में शिरकत की थी। अब, साउथ अफ्रीका में आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारत के 18 सदस्यीय टीम में ऑलराउंडर को शामिल किया गया है।

मध्य प्रदेश के क्रिकेटर को आगामी श्रृंखला में बल्ले और गेंद दोनों से छाप छोड़ने की उम्मीद होगी।


Read More

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement