X close
X close
Indibet

VIDEO: पहले टी-20 के लिए आकाश चोपड़ा की 4 बड़ी भविष्यवाणी, हार्दिक पांड्या बनाएंगे इतने रन

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 25, 2021 • 11:56 AM View: 420

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज आज(25 जुलाई) से आर प्रेमदासा स्टेडियम पर होगा। इससे पहले दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली गई थी जहां भारतीय टीम ने शिखर धवन की अगुवाई में इसे 2-1 से अपने नाम किया था।

पहले टी-20 के शुरू होने से पहले भारत के स्टार क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने मैच को लेकर 4 बड़ी भविष्यवाणी की है। पहली भविष्यवाणी करते हुए उन्होंने कहा कि वरुण चक्रवर्ती अगर इस मैच में खेलते है तो उन्हें 2 या 2 से ज्यादा विकेट चटकाएंगे।

Trending


दूसरा अंदाजा लगाते हुए आकाश ने कहा कि भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस मैच में 30 या 30 से ज्यादा रन बनाएंगे। हालांकि वनडे सीरीज में हार्दिक का बल्ला काफी खामोश रहा था लेकिन पूर्व बल्लेबाज को उम्मीद है कि पांड्या इस मैच में बल्ले से कमाल करेंगे।

तीसरी भविष्यवाणी करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि इस मैच में स्पिन गेंदबाजों का दबदबा रहेगा और वो इस मैच में कम से कम उनकी गेंदों पर 3 बल्लेबाज एलबीडब्ल्यू या बोल्ड के रूप में आउट होंगे।

आखिरी भविष्यवाणी करते हुए मशहूर कमेंटेटर ने कहा कि इस मैच में भारत का पलड़ा भारी रहेगा और कही ना कही भारत ही इस मैच में जीत हासिल करेगी।

यह देखना दिलचस्प होगा कि धवन की कप्तानी में भारतीय टीम कैसा प्रदर्शन करती है। धवन टॉस के समय मैदान पर उतरते ही भारत की ओर से टी-20 इंटरनेशनल में कप्तानी करने वाले 7वें खिलाड़ी बन जाएंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo