X close
X close

VIDEO निरोशन डिकवेला और अश्विन आपस में भिड़े, कप्तान कोहली ने डिकवेला की लगाई क्लास

by Vishal Bhagat Nov 20, 2017 • 16:58 PM

20 नवंबर, कोलकाता (CRICKETNMORE)। कोलकाता टेस्ट मैच के आखिरी दिन भारतीय तेज गेंदबाजों ने धमाल मचाया और श्रीलंका की दूसरी पारी में 7 विकेट लेने में सफल रहे। हालांकि खराब रोशनी के कारण मैच जल्द खत्म हो गया लेकिन भारत के दो तीनों तेज गेंदबाजों ने कमाल कर दिया। स्कोरकार्ड

भुवनेश्वर कुमार ने 4 विकेट चटकाए तो वहीं मोहम्मद शमी ने 2 विकेट चटकाए। उमेश यादव को एक विकेट मिला। आपको बता दें कि कोलकाता टेस्ट मैच में भारत के तेज गेंदबाजों ने कुल मिलाकर 17 विकेट चटकाए जो कमाल की बात है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

इसके अलावा आज टेस्ट मैच के आखिरी सेशन में काफी कुछ देखने को मिला। एक तरफ जहां श्रीलंकाई खिलाड़ी खराब रोशनी का बहाना बनाकर मैच को जल्द खत्म करने की कोशिश करने में लगा तो कभी भारतीय खिलाड़ियों को गुस्सा दिलाने की कोशिश करने में थे जिससे समय खराब हो और अंपायर मैच को खत्म करने की घोषणा करें।

इसी रणनीति के तहत श्रीलंका के निरोशन डिकवेला ने लाइव मैच के दौरान अश्विन के साथ भिड़ गए। हुआ ये कि श्रीलंका की दूसरी पारी के 14वें ओवर में निरोशन डिकवेला बल्लेबाजी करने में देरी कर रहे थे। निरोशन डिकवेला के द्वारा ऐसा करते देख पास में ही फील्डिंग कर रहे अश्विन खफा हो गए और वो सीधे डिकवेला के पास जाकर उनको डांट लगाने लगे।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप   

जिसके बाद इस घटना को आगे बढ़ता देख अंपायर बीच में आए और दोनों को अलग किया। निरोशन डिकवेला के इस व्यवहार को देखकर भारत के कप्तान विराट भी काफी खफा होते हुए दिखे थे। 

देखिए रोमांचक वीडियो