Advertisement
Advertisement

VIDEO: मिचेल स्टार्क के रॉकेट गेंद के आगे पैर भी नहीं हिला पाए हसीब हमीद, क्लीन बोल्ड होकर लौटे पेवेलियन

Ashes 2021-22 : हमीद के लिए ये टेस्ट सीरीज अब तक एक बुरे सपने की तरह साबित हुई है। हमीद सीरीज में अब खेली 7 पारियों में सिर्फ 71 रन ही बना पाए है। पिछली पांच पारियों में इस इंग्लिश

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 07, 2022 • 11:10 AM
Cricket Image for VIDEO: मिचेल स्टार्क के रॉकेट गेंद के आगे पैर भी नहीं हिला पाए हसीब हमीद, क्लीन बो
Cricket Image for VIDEO: मिचेल स्टार्क के रॉकेट गेंद के आगे पैर भी नहीं हिला पाए हसीब हमीद, क्लीन बो (Hameed (Image Source: Google))
Advertisement

Ashes 2021-22 : ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज इंग्लिश बल्लेबाजों के लिए अब तक एक बुरे सपने जैसी रही है। इंग्लैंड की टीम, सीरीज में  3-0 से पीछे है और चौथे टेस्ट की शुरूआत में भी टीम के सलामी बल्लेबाज एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए हैं। इंग्लैंड की इनिंग के 10 ओवर में हमीद कंगारू गेंदबाज मिचेल स्टार्क की बॉल पर फिर बेबस नज़र आए और बोल्ड होकर पेवेलियन लौट गए।

एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। सीरीज में अब तक इंग्लैंड टीम के ओपनर्स ने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया है, सिडनी टेस्ट में भी एक बार फिर यहीं देखने को मिला। दरअसल इंग्लैंड की पारी के दौरान 10 ओवर मिचेल स्टार्क लेकर आए, जिसके बाद उन्होंने ओवर की दूसरी ही बॉल पर इंग्लिश ओपनर हसीब हमीद को बोल्ड मारते हुए सिर्फ 6 रनों के निजी स्कोर पर उन्हें पेवेलियन की तरफ रवाना कर दिया।

Trending


हमीद के लिए ये टेस्ट सीरीज अब तक एक बुरे सपने की तरह साबित हुई है। हमीद सीरीज में अब खेली 7 पारियों में सिर्फ 71 रन ही बना पाए है। पिछली पांच पारियों में इस इंग्लिश बल्लेबाज ने एक बार भी डबल डिजिट में रन नहीं बनाए है, इस दौरान हमीद दो बार शून्य के स्कोर पर भी पेवेलियन लौटे हैं।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

जानकारी के लिए बता दें कि सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, जिसके बाद उन्होंने टीम में कमबैक कर रहे उस्मान ख्वाजा की जबदस्त 137 रनों की पारी के दम पर 416 रनों पर पारी घोषित कर दी। जिसके बाद बैटिंग करने उतरी इंग्लैंड की टीम अब तक 4 विकेटों के नुकसान पर सिर्फ 135 रन ही बना पाई है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement