X close
X close

VIDEO: शाहरुख खान या इशांत शर्मा? किसके हेयरस्टाइल को फॉलो करते हैं नीरज चोपड़ा, खुद दिया जवाब

टोक्यो ओलंपिक के 16वें दिन भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा का जलवा रहा। एथलीट नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में देश को पहला गोल्ड मेडल दिला दिया है। भारत के खाते में एक और मेडल जुड़ गया है।

Shubham Shah
By Shubham Shah August 08, 2021 • 09:47 AM

टोक्यो ओलंपिक के 16वें दिन भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा का जलवा रहा। एथलीट नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में देश को पहला गोल्ड मेडल दिला दिया है। भारत के खाते में एक और मेडल जुड़ गया है। इस ओलंपिक में अब तक भारत के 7 मेडल हो गए हैं।

इसी बीच नीरज चोपड़ा कई बार अपने लंबे बालों को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनकी कई ऐसी तस्वीरें हैं जिसमें उन्होंने लंबे बाल रखे है और लोगों को उन्हें इस रूप में देखना पसंद भी है। 

Trending


इसी बीच भारत के स्पोर्ट्स एंकर, होस्ट और टीवी प्रेजेंटर जतिन सप्रू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो डाली जिसमें वो स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित किए गए एक इवेंट में नीरज चोपड़ा से बात कर रहे हैं। इस दौरान जब नीरज से पूछा गया कि उनके लंबे बाल रखने के पीछे प्रेरणा कौन है, शाहरुख खान या इशांत शर्मा? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि दोनों में से कोई भी नहीं। उन्हें खुद से ऐसे हेयरस्टाइल रखना पसंद है।

इसके अलावा नीरज चोपड़ा ने यह भी कहा कि वो जैवलिन के लिए दिन में 7 से 8 घंटे तक की मेहनत करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jatin Sapru (@jatin_sapru)

नीरज चोपड़ा ने 87.58 मी की दूरी पर भाला फेंक कर यह जीत दर्ज की है। नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने पर क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों द्वारा भी ट्वीट करके इस खिलाड़ी को बधाई दी जा रही है। गौतम गंभीर से लेकर युवराज सिहं तक और इनके अलावा और भी क्रिकेटरों ने उन्हें दिल से खूब बधाइयां दी।