महिला बिग बैश लीग में घटित हुई ऐसी घटना जिसे देखकर आप हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट VIDEO
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

महिला बिग बैश लीग में घटित हुई ऐसी घटना जिसे देखकर आप हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट VIDEO

by Vishal Bhagat Jan 04, 2018 • 21:04 PM

4 जनवरी, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। महिला बिग बैश लीग 2018 में कुछ ऐसा हुआ है जो क्रिकेट के मैदान पर काफी कम देखने को मिलता है। हुआ ये कि बुधवार को महिला बिग बैश लीग के 25वें मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स और सिडनी सिक्सर्स के मैच को दौरान मेलबर्न रेनेगेड्स की विकेटकीपर एमा इंग्लिश से भारी गलती हो गई जिसके कारण मैच सुपरओवर गया जहां हालांकि मेलबर्न रेनेगेड्स को ही जीत मिली।

हुआ ये कि जो मैच मेलबर्न रेनेगेड्स की आसानी से सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ जीत सकती थी वो मैच सुपरओवर तक गया। हुआ ये कि आखिरी गेंद पर सिडनी सिक्सर्स को 3 रन की दरकार थी। ऐसे में बल्लेबाज ने आखिरी गेंद पर शॉट खेला जो फील्डर के पास चला गया। 

जिसके कारण सिडनी सिक्सर्स की टीम एक ही रन बना सकी। वहीं जब मेलबर्न टीम की फील्डर ने गेंद को विकेटकीपर के पास फेंका तो एमा ने गेंद को पकड़ लिया लेकिन यहीं पर विकेटकीपर से गलती हो गई और उन्होंने गेंद को पकड़ने के बाद विकेट के पास ना जाकर दौड़कर जीत की खुशियां मनानें लगी।

यहीं पर सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाजों ने अक्ल का इस्तमाल किया औऱ दौड़कर दूसरा रन ले लिया। ऐसे दूसरा रन लेने से सीडनी की टीम मैच को बराबर करने में सफल रही। हालांकि इस फैसले पर मेलबर्न टीम ने अंपायरों से बहस की लेकिन बाद में  सीडनी के बल्लेबाजों के द्वारा लिया गया दूसरा रन सही करार दिया गया।

देखिए महिला बिग बैश लीग 2017-18 में घटित हुआ ये मजेदार पल, फैन्स हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएगें►