X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर में से कौन है वनडे क्रिकेट में बेस्ट ओपनर, हनुमा विहारी ने बताई अपनी पसंद

by Saurabh Sharma Apr 06, 2020 • 20:57 PM

नई दिल्ली, 6 अप्रैल| भारतीय टेस्ट टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज हनुमा विहारी ने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को वनडे का बेस्ट ओपनर करार दिया है। दाएं हाथ के बल्लेबाज विहारी से एक फैन ने पूछा कि आपके अनुसार वनडे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में रोहित शर्मा और डेविड वार्नर में से कौन बेस्ट ओपनर है? इसके जवाब में विहारी ने लिखा " रोहित शर्मा।"

विहारी ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को अपना पसंदीदा क्रिकटर बताया है। हालांकि जब बेस्ट कप्तान को चुनने की बारी आई तो वह कुटनीतिक जवाब देने से नहीं चूके।

भारतीय टेस्ट बल्लेबाज ने मौजूदा कप्तान विराट कोहली और पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी-दोनों को बेस्ट कप्तान बताया।

विहारी से पहले, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कोच टॉम मूडी ने डेविड वार्नर और रोहित शर्मा टी-20 क्रिकेट के बेस्ट बल्लेबाज बताया था।

मूडी से जब टी-20 में बेस्ट सलामी बल्लेबाज के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने अपने ट्विटर लिखा था, " बहुत मुश्किल है। लेकिन मैं डेविड वार्नर और रोहित शर्मा का नाम लूंगा।"

कोरोनावायरस के कारण अधिकतर देशों में लॉकडाउन होने से क्रिकेटर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ समय बिता रहे हैं और उनके सवालों के जवाब दे रहे हैं। इस दौरान वे लोगों से घरों में ही रहने की अपील कर रहे हैं